संक्षेप में पढ़िए - कानपुर नगर की क्राइम और अन्य घटनाओं से जुड़ी खबरें

कानपुर शहर में प्रतिदिन ही शिक्षा राजनीति और अन्य गतिविधियां होती ही रहती हैं। हम खबरों की इस कड़ी में आपको क्राइम और अन्य घटनाओं की ऐसी ही संक्षेप खबरें उपलब्ध कराते हैं। आज भी ऐसी कई खबरें सामने आईं। आइए जानते हैं

Shaswat GuptaPublish:Mon, 06 Dec 2021 06:30 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 06:30 AM (IST)
संक्षेप में पढ़िए - कानपुर नगर की क्राइम और अन्य घटनाओं से जुड़ी खबरें
संक्षेप में पढ़िए - कानपुर नगर की क्राइम और अन्य घटनाओं से जुड़ी खबरें

महिला कर्मचारी से फोन पर की अश्लीलता 

चकेरी में एक महिला कर्मचारी ने बिल्डर के भाई पर फोन पर अश्लीलता करने का आरोप लगाया। विरोध करने पर आरोपित ने पीडि़ता को बदनाम करने की धमकी दी। जिसके बाद पीडि़ता ने चकेरी पुलिस से शिकायत की।

उन्नाव निवासी पीडि़ता की तहरीर के अनुसार वह नयागंज स्थित एक बिल्डर के आफिस में काम करती है। जहां आते जाते बिल्डर के छोटे भाई चकेरी के गदियाना निवासी हामिद अली ने उनका फोन नंबर ले लिया। आरोप है कि जिसके बाद से वह उन्हें फोन करके अश्लील बातें कर रहा है। विरोध करने पर रुपये की मांग करता है। साथ ही बदनाम करने की धमकी देता है। इस काम में उसका साथी हरदोई के संडीला निवासी दिलशाद भी शामिल है। थाना प्रभारी मधुर मिश्रा ने बताया कि रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जा रही है। 

प्रधानमंत्री आवास के नाम पर 14 हजार रुपये की ठगी 

प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पर साइबर ठग ने 14 हजार रुपये की ठगी की। घटना की जानकारी होने पर पीडि़त ने पुलिस से शिकायत की। 

चकेरी के कृष्णा नगर निवासी अभिषेक द्विवेदी की तहरीर के अनुसार करीब एक साल पहले उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना के अन्तर्गत फार्म भरा था। बीती 22 नवम्बर को उनके पास एक फोन आया। जिसने खुद को योजना अधिकारी बताकर कालोनी कंफर्म होने की बात बोली। जिसने झांसे में लेकर फार्म चार्ज और किश्त के नाम पर 14 हजार रूपये जमा करवाएं। जिसके कुछ बाद एक युवती ने फोन कर दूसरी किश्त जमा करने के बोला तो उन्हें धोखाधड़ी का एहसास हुआ। थाना प्रभारी मधुर मिश्रा ने बताया कि रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जाएगी। 

युवती ने फांसी लगा दी जान 

महाराजपुर के बगहा में किसान रामदास की 19 वर्षीय बेटी गीता ने शनिवार देर रात अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी।घर वालों को रविवार सुबह घटना की जानकारी हुई।मृतका के पिता रामदास ने बताया कि शनिवार रात बेटी खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने के लिए चली गई थी।रविवार सुबह जब वह नहीं जगी तो देखा कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है।आवाज देने पर भी जब बेटी नहीं बोली तो खिड़की से झांक कर देखा तो शव लटक रहा था।पंखे के कुंडे से दुपट्टे के सहारे बेटी ने फांसी लगाकर जान दे दी।थाना प्रभारी महाराजपुर राघवेन्द्र ङ्क्षसह ने बताया कि मृतका का किसी बात को लेकर घर वालों से झगड़ा हुआ था।घर वालों ने डांट दिया था।जिसके चलते गुस्से में आकर उसने आत्महत्या कर ली। संस