संक्षेप में पढ़िए - कानपुर नगर की क्राइम और अन्य घटनाओं से जुड़ी खबरें

कानपुर शहर में प्रतिदिन ही शिक्षा राजनीति और अन्य गतिविधियां होती ही रहती हैं। हम खबरों की इस कड़ी में आपको क्राइम और अन्य घटनाओं की ऐसी ही संक्षेप खबरें उपलब्ध कराते हैं। बुधवार को भी ऐसी कई खबरें सामने आईं। आइए जानते हैं

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 06:30 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 06:30 AM (IST)
संक्षेप में पढ़िए - कानपुर नगर की क्राइम और अन्य घटनाओं से जुड़ी खबरें
कानपुर में हुई गतिविधियों से जुड़ी खबरों की सांकेतिक तस्वीर।
ट्रेन की चपेट में आकर वृद्धा की मौत

चकेरी स्थित रामादेवी पुल के नीचे सनिगवां निवासी 70 वर्षीय वृद्धा देवी सहाय की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। साथ ही हादसे की जानकारी स्वजनों को दी। रामादेवी चौकी प्रभारी उस्मान अली ने बताया कि वृद्धा परिवार के साथ किराये के मकान पर रहती थी। मंगलवार रात को वह घर जाने के लिए रेलवे ट्रैक पार कर रही थी। इस दौरान ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई।

मार्ग दुर्घटना में युवक की मौत

महाराजपुर के सीतलपुर गांव के पास दो बाइकों में आमने - सामने भिड़ंत हो गई।जिसमें सीतलपुर निवासी 35 वर्षीय जगमोहन यादव गंभीर रूप से घायल हो गए।स्वजन जगमोहन को सीएचसी सरसौल लेकर गए।सीएचसी से जगमोहन को एलएलआर अस्पताल (हैलट) रेफर कर दिया गया।जहां उपचार के दौरान जगमोहन की मौत हो गई।थाना प्रभारी महाराजपुर राघवेन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।  मदद के नाम पर वृद्ध से 50 हजार की टप्पेबाजी 

चकेरी में बैंक में रुपये जमा करने गए वृद्ध से मदद के नाम पर शातिर ने 50 हजार रुपये की टप्पेबाजी की। घटना के बाद पीडि़त ने पुलिस से शिकायत की।

मूलरूप से फतेहपुर निवासी सुकरू लाल बंगला में परिवार के साथ किराये पर रहते है। उन्होंने बताया कि बुधवार को वह बैंक आफ इंडिया की लाल बंगाल शाखा में 50 हजार रुपये जमा करने गए थे। इस दौरान उन्हें वहां एक युवक मिला। जिससे उन्होंने खाते में रुपये जमा करने के लिए मदद मांगी। जिसके बाद वह उन्हें काउंटर पर ले गया। इस दौरान उसने काउंटर पर बैठी महिला कर्मी को रुपये दिए और वह अंगूठा लगाने चले गए। इस बीच युवक रुपये लेकर गायब हो गया। जिसके बाद उन्होंने काफी देर तक उसकी तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। जिस पर उन्होंने चकेरी चौकी में मामले की शिकायत की। थाना प्रभारी मधुर मिश्रा ने बताया कि बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित युवक की तलाश की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी