Ranji Practice Match में सीनियर खिलाड़ी अंकित व अलमास ने दिखाया दम, सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट के लिए तैयारी

उप्र क्रिकेट एसोसिएशन के मुताबिक मुख्य चयनकर्ता अरविंद कपूर के साथ सत्येंद्र रत्नेश मिश्रा कमलकांत कनौजिया व नासिर अली ने ग्रीनपार्क व कमला क्लब में खेले गए टी-20 फार्मेट के मुकाबले में हर खिलाड़ी पर बारीकी से नजर रखी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 10:05 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 10:05 PM (IST)
Ranji Practice Match में सीनियर खिलाड़ी अंकित व अलमास ने दिखाया दम, सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट के लिए तैयारी
अभ्यास मैच में गेंदबाजी करते अंकित राजपूत। साथ में मौजूद बल्लेबाज राजीव।

कानपुर, जेएनएन। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा ग्रीनपार्क व कमला क्लब में खेले जा रहे रणजी अभ्यास मैच में सीनियर वर्ग के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। टी-20 फार्मेट में खेले जा रहे अभ्यास मैच में शहर के खिलाड़ियों ने छाप छोड़ी। उप्र सीनियर टीम के तेज गेंदबाज अंकित राजपूत व रणजी बल्लेबाज अलमास शौकत ने अभ्यास मैच में पहले दिन प्रदर्शन से चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। बुधवार को ग्रीनपार्क और कमला क्लब में चार अभ्यास मैच का खेले जाएंगे।

उप्र क्रिकेट एसोसिएशन के मुताबिक मुख्य चयनकर्ता अरविंद कपूर के साथ सत्येंद्र, रत्नेश मिश्रा, कमलकांत कनौजिया व नासिर अली ने ग्रीनपार्क व कमला क्लब में खेले गए टी-20 फार्मेट के मुकाबले में हर खिलाड़ी पर बारीकी से नजर रखी। ग्रीनपार्क में खेले गए मुकाबले में बल्लेबाज अलमास शौकत ने बेहतर प्रदर्शन कर नाबाद पारी खेली। वहीं, तेज गेंदबाज अंकित राजपूत की लाइन लेंथ ने बल्लेबाजों को खूब परेशान किया। खिलाड़ियों ने मैच के दौरान गेंद व बल्ले के साथ क्षेत्ररक्षण में अपनी उपयोगिता को साबित किया।

सैयद मुश्ताक अली के लिए तैयार हो रहे खिलाड़ी: उप्र के सीनियर वर्ग के खिलाड़ी सैयद मुश्ताक अली के लिए के लिए तैयारियां कर रहे हैं। चयनकर्ता फटाफट फार्मेट में होने वाले टूर्नामेंट के लिए खिलाड़ियों के प्रदर्शन को परख रहे हैं। रणजी से पहले उप्र के खिलाड़ियों को सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में दम दिखाएंगे।

chat bot
आपका साथी