कानपुर देहात में हादसे का शिकार हुआ बाइक सवार राजमिस्त्री, छोटी सी लापरवाही में चली गई जान

जिला व कोतवाली औरैया के खानपुर कस्बा निवासी राजमिस्त्री 19 वर्षीय मुकीम अपने गांव के राजमिस्त्री समीर व रिजवान के साथ बाइक से कालपी रिश्तेदारी मे गए थे। कालपी से वापस घर लौटते समय कोतवाली के लंगड़ेपुर गांव के सामने मुगल रोड पर बाइक में टक्कर मार दी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 07:49 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 07:49 PM (IST)
कानपुर देहात में हादसे का शिकार हुआ बाइक सवार राजमिस्त्री, छोटी सी लापरवाही में चली गई जान
कानपुर देहात में हुए हादसे से संबंधित प्रतीकात्मक तस्वीर।

कानपुर देहात, जेएनएन। कोतवाली के लंगड़ेपुर गांव के सामने मुगल रोड पर शुक्रवार को पिकअप की टक्कर से बाइक सवार एक राजमिस्त्री की मौत हो गई। वहीं बाइक पर बैठे उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

जिला व कोतवाली औरैया के खानपुर कस्बा निवासी राजमिस्त्री 19 वर्षीय मुकीम अपने गांव के राजमिस्त्री समीर व रिजवान के साथ बाइक से कालपी रिश्तेदारी मे गए थे। कालपी से वापस घर लौटते समय कोतवाली के लंगड़ेपुर गांव के सामने मुगल रोड पर विपरीत दिशा से आ रही पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक चला रहे मुकीम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और रिजवान व समीर गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद चालक पिकअप को छोड़कर मौके से भाग गया। दुर्घटना होते ही राहगीर जुट गए और उनको उठाया। कोतवाल रामबहादुर पाल ने घायलों व मृतक को सीएचसी पुखरायां पहुंचाया। सीएचसी में इमरजेंसी चिकित्सक डॉ. मनोज कुमार ने घायल रिजवान व समीर को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। कोतवाल रामबहादुर पाल ने बताया मुकीम के परिवार को सूचना भेजी गई है। तहरीर पर पिकअप नंबर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

हेलमेट लगाए होते तो शायद बच जाती जान: बाइक में एक तो तीन सवारी और हेलमेट भी मुकीम ने नहीं लगाया हुआ था। दुर्घटना में उसके सिर में चोट लगी। अगर वह हेलमेट लगाए होता तो शायद जान बच सकती थी। 

chat bot
आपका साथी