बिल्हौर में प्रधान पद के प्रत्याशी का निधन, एंटीजन जांच में कोरोना की हुई पुष्टि

नसिरापुर गांव निवासी 48 वर्षीय राजेश कटियार पुत्र स्व. मथुरा प्रसाद पंचायत चुनाव में ग्राम प्रधान पद के प्रत्याशी थे। भाई राकेश कटियार ने बताया कि चुनाव के बाद से राजेश को बुखार आ रहा था जिसका वह बिल्हौर में उपचार करा रहे थे।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 08:14 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 08:14 PM (IST)
बिल्हौर में प्रधान पद के प्रत्याशी का निधन, एंटीजन जांच में कोरोना की हुई पुष्टि
मंगलवार सुबह सांस लेने में तकलीफ की शिकायत पर उनको सीएचसी ले गए थे

कानपुर, जेएनएन। क्षेत्र के नसिरापुर गांव में प्रधान पद के प्रत्याशी का मंगलवार को उपचार के लिए कानपुर ले जाते समय रास्ते में निधन हो गया। सीएचसी में मंगलवार को कराई गई एंटीजन जांच में उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। स्वजन ने शाम को नानामऊ घाट पर शव का अंतिम संस्कार कर दिया। नसिरापुर गांव निवासी 48 वर्षीय राजेश कटियार पुत्र स्व. मथुरा प्रसाद पंचायत चुनाव में ग्राम प्रधान पद के प्रत्याशी थे।

भाई राकेश कटियार ने बताया कि चुनाव के बाद से राजेश को बुखार आ रहा था जिसका वह बिल्हौर में उपचार करा रहे थे। मंगलवार सुबह सांस लेने में तकलीफ की शिकायत पर उनको सीएचसी ले गए थे जहां कोरोना की जांच में संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी।

प्राथमिक उपचार के बाद उनको निजी वाहन से कानपुर ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। भाई ने हार्टअटैक से राजेश की मौत होने की आशंका व्यक्त की। शाम को स्वजन ने नानामऊ घाट पर शव का अंतिम संस्कार कर दिया। सीएचसी अधीक्षक डॉ. अरविंद भूषण ने बताया कि आरटीपीसीआर जांच के लिए सैंपल भेजा गया है। नसिरापुर गांव में टीम भेजकर लोगों की कोरोना जांच कराई जाएगी।  

chat bot
आपका साथी