फर्रुखाबाद में पीठासीन अधिकारी ने स्वयं को बताया पॉजिटिव तो प्रशिक्षण केंद्र में मची भगदड़

दो दिन पूर्व का कोरोना टेस्ट हुआ था बुधवार को जिस समय वह प्रशिक्षण केंद्र पर पहुंचा तभी स्वास्थ्य विभाग की ओर से उसे फोन पर सूचित किया गया कि उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और वह घर पर ही क्वारंटाइन रहेें बाहर ना निकलें

By Akash DwivediEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 02:19 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 02:19 PM (IST)
फर्रुखाबाद में पीठासीन अधिकारी ने स्वयं को बताया पॉजिटिव तो प्रशिक्षण केंद्र में मची भगदड़
आनन-फानन में युधिठरि सिंह को प्रशिक्षण केंद्र से वापस जाने को कह दिया गया

कानपुर, जेएनएन। नेकपुर चौरासी स्थित सेंट एंथनी स्कूल में बुधवार को पंचायत चुनाव के मतदान कर्मियों के प्रशिक्षण के दौरान एक पीठासीन अधिकारी द्वारा स्वयं को कोरोना पॉजिटिव बताए जाने पर वहां भगदड़ मच गई। रिसेप्शन काउंटर पर बैठे अधिकारी व अन्य कर्मचारी उसे देख कर इधर-उधर भागने लगे। विकासखंड शमशाबाद के गांव बेनी नगला स्थित प्राथमिक विद्यालय में तैनात सहायक अध्यापक युधिठरि सिंह ड्यूटी पोलिंग पार्टी संख्या 137 में पीठासीन अधिकारी के तौर पर लगी है। दो दिन पूर्व का कोरोना टेस्ट हुआ था बुधवार को जिस समय वह प्रशिक्षण केंद्र पर पहुंचा, तभी स्वास्थ्य विभाग की ओर से उसे फोन पर सूचित किया गया कि उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और वह घर पर ही क्वारंटाइन रहेें बाहर ना निकलें। इतना सुनते ही युधिठरि सिंह बुरी तरह घबरा गए। लगभग कांपते हुए उन्होंने यह खबर रिसेप्शन काउंटर पर बैठे जिला विकास अधिकारी डीडी शुक्ला को भी बताई। इतना सुनते ही वरना बैठे अधिकारी व अन्य कर्मचारी उठकर दूर भागे। आनन-फानन में युधिठरि सिंह को प्रशिक्षण केंद्र से वापस जाने को कह दिया गया।

प्रशिक्षण लेने आया मतदान कर्मी गश खाकर गिरा : सेंट एंथनी स्थित प्रशिक्षण केंद्र में बुधवार को मतदान कर्मियों के प्रशिक्षण के दौरान कक्ष संख्या पांच में प्रशिक्षण ले रहे मतदान कर्मी संजय बाबू अचानक गश खाकर बेंच पर ही गिर पड़े। केंद्र पर मौजूद डॉक्टर मनोज पांडे ने उन्हेंं ओआरएस का घोल पिलाया। इसके बाद उनकी तबीयत में सुधार होने पर दोबारा प्रशिक्षण में शामिल किया गया। 

chat bot
आपका साथी