Mahoba Murder Case:प्रयागराज के एसपी क्राइम ने लिए दिवंगत कारोबारी के हस्ताक्षर के नमूने

क्रशर कारोबारी मौत प्रकरण मामले की जांच कर रहे एसपी पहुंचे थे कबरई थाने जांचे अभिलेख इंद्रकांत के साझीदार बालकिशोर से की पूछताछ मुनीम से भी ली जानकारी बोले- जल्द गिरफ्तार होंगे निलंबित एसपी और बर्खास्त सिपाही भी जल्द निलंबित एसपी और बर्खास्त सिपाही को भी पकड़ लिया जाएगा

By Akash DwivediEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 08:34 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 08:34 PM (IST)
Mahoba Murder Case:प्रयागराज के एसपी क्राइम ने लिए दिवंगत कारोबारी के हस्ताक्षर के नमूने
जल्द निलंबित एसपी और बर्खास्त सिपाही को भी पकड़ लिया जाएगा

कानपुर, जेएनरएन। क्रशर कारोबारी इंद्रकांत त्रिपाठी मौत मामले की जांच कर रहे प्रयागराज के एसपी क्राइम आशुतोष मिश्र शुक्रवार को कबरई थाने पहुंचे। यहां प्रकरण से जुड़े दस्तावेज चेक कर थाना प्रभारी से जानकारी ली। दिवंगत कारोबारी के साझीदार से बात कर  दिवंगत कारोबारी के हस्ताक्षर का नमूना भी लिया। उन्होंने कहा कि बर्खास्त एसओ देवेंद्र शुक्ल की गिरफ्तारी के बाद टीमों को और सक्रिय किया गया है। जल्द निलंबित एसपी और बर्खास्त सिपाही को भी पकड़ लिया जाएगा। 

प्रयागराज के एसपी क्राइम ने दिवंगत कारोबारी की हैंडराइटिंग के नमूने के लिए भी कुछ कागज उनके पार्टनर बालकिशोर से लिए। सात सितंबर को इंद्रकांत त्रिपाठी ने वीडियो वायरल कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजने की जानकारी दी थी। पत्रों में तत्कालीन एसपी मणिलाल पाटीदार के जबरन वसूली करने और आगे छह लाख रुपये प्रतिमाह देने को धमकाने का आरोप लगाकर जान का खतरा बताया था। जांच अधिकारी ने पोस्ट ऑफिस जाकर रजिस्टर्ड डाक द्वारा मुख्यमंत्री को पत्र भेजने वाले इंद्रकांत के मुनीम से भी फोन पर जानकारी ली। जांच अधिकारी ने बताया कि फरार आरोपितों की तलाश चल रही है, फिलहाल अभी उनका कोई सुराग नही मिला है। दोपहर बाद वह प्रयागराज लौटने की बात कहकर चले गए। 

chat bot
आपका साथी