Polytechnic Result 2021: JEECUP ने जारी किया रिजल्ट, कानपुर के चेतन ने प्रदेश में पाया पहला स्थान

Polytechnic Result 2021 जेइइसीयूपी के प्रभारी सचिव राम रतन ने बताया मंगलवार से प्रदेश के सभी राजकीय अनुदानित और निजी पालीटेक्निक संस्थानों में प्रवेश के लिए काउंसलिंग प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। अभ्यर्थी अपने जिले के संस्थान में जाकर काउंसिलिंग करा सकते हैं। काउंसिलिंग को नौ चरणों में पूरा किया जाएगा।

Shaswat GuptaMon, 13 Sep 2021 10:03 PM (IST)
पालीटेक्निक रिजल्ट की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जेएनएन। Sarkariresult.com उत्तर प्रदेश संयुक्त प्रवेश परीक्षा परिषद (JEECUP) की ओर से सोमवार को पालीटेक्निक प्रवेश परीक्षा का परिणाम [Polytechnic Result] जारी कर दिया गया। के वन ग्रुप (सिविल इंजीनियरिंग) में शहर के चेतन सिंह कुल 400 अंकों में 370 अंक पाकर प्रदेश में अव्वल रहे। वहीं डी ग्रुप (मॉडर्न ऑफिस एंड मैनेजमेंट) में इटावा के रोहित ने 331 और के टू ग्रुप में बांदा के आलोक कुमार ने 344 अंक पाकर प्रदेश में पहला स्थान पाया है।

जेईईसीयूपी के प्रभारी सचिव राम रतन ने बताया मंगलवार से प्रदेश के सभी राजकीय, अनुदानित और निजी पालीटेक्निक संस्थानों में प्रवेश के लिए काउंसलिंग प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। अभ्यर्थी अपने जिले के संस्थान में जाकर काउंसिलिंग करा सकते हैं। काउंसिलिंग को नौ चरणों में पूरा किया जाएगा।

छात्राओं ने भी मारी बाजी: कानपुर की रहने वाली वैष्णवी त्रिपाठी 290 अंक हासिल कर डी ग्रुप में अव्वल रहीं। वैष्णवीं को ओवरआल नौवां स्थान मिला। वहीं शहर की शालिनी साहू ने के थ्री ग्रुप में 211 अंक हासिल कर प्रदेश में अव्वल रहीं। इन्हें भी ओवरआल नौवां स्थान मिला। उन्नाव निवासी प्रशस्ति शुक्ला ने ग्रुप जी में 317 अंक हासिल किए और वह प्रदेश में अव्वल रहीं। उन्हें ओवरआल 14वां स्थान मिला। 

CSJMU के तीन छात्रों का फाइव स्टार होटल के लिए चयन:  छत्रपति शाहू जी महाराज विवि के इंस्टीट्यूट आफ होटल एंड टूरिज्म मैनेजमेंट के बैचलर इन होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलाजी के तीन छात्रों- नितीश बाबू, रचित शुक्ला व दीपांशु का चयन इंदौर के एक फाइव स्टार होटल में हुआ है। सोमवार को यह जानकारी विवि के सह मीडिया प्रभारी डा.विवेक सिंह सचान ने दी। विवि के कुलपति प्रो.विनय पाठक ने सभी चयनित छात्रों को बधाई दी। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.