उन्नाव : गोमांस तस्करी की जानकारी पर पहुंची पुलिस टीम तस्करों ने किया हमला, एक को लगी गोली

अब पुलिस पकड़े गए तस्कर के साथियों की तलाश में जुटी है। थानाक्षेत्र के लखनऊ-बांगरमऊ मार्ग स्थित मुरव्वतपुर तिराहे के पास गोवंश का वध कर उनके मांस का कारोबार किया जा रहा है। सूचना पर पुलिस मंगलवार तड़के करीब तीन बजे वहां पहुंची।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Tue, 06 Jul 2021 11:26 AM (IST) Updated:Tue, 06 Jul 2021 11:26 AM (IST)
उन्नाव : गोमांस तस्करी की जानकारी पर पहुंची पुलिस टीम तस्करों ने किया हमला, एक को लगी गोली
आरोपितों के पास से असलहा बरामद कर लिया

कानपुर, जेएनएन। उन्नाव के आसीवन थानाक्षेत्र के एक गांव में गोमांस तस्करी होने की जानकारी पर पहुंची पुलिस टीम पर अचानक तस्करों ने हमला कर दिया। इससे अफरातफरी मच गई। इस दौरान तस्करों ने पुलिस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी, जवाब में पुलिस ने फायरिंग की। इसमें तस्कर के एक तस्कर के पैर में गोली कर लग गई।आरोपितों के पास से असलहा बरामद किया गया है। अन्य साथियों की तलाश में दबिश दे रही है।

यह है पूरा मामला : सूचना पर पहुंची पुलिस पर तस्करों ने हमला बोल दिया। तस्करों ने जब गोलियां चलानी शुरू की तो पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। इसमें हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में एक तस्कर को गोली लग गई। पुलिस ने तस्कर के पास से अवैध असलहा बरामद किया है। अब पुलिस पकड़े गए तस्कर के साथियों की तलाश में जुटी है। थानाक्षेत्र के लखनऊ-बांगरमऊ मार्ग स्थित मुरव्वतपुर तिराहे के पास गोवंश का वध कर उनके मांस का कारोबार किया जा रहा है। सूचना पर पुलिस मंगलवार तड़के करीब तीन बजे वहां पहुंची। पुलिस को देख तस्करों ने गोली चला दी। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। पुलिस से हुई मुठभेड़ में थानाक्षेत्र के गांव मुशीराबाद निवासी गौमांस तस्कर मजीद पुत्र बेच्चा घायल हो गया। पुलिस ने उसे स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया। अन्य साथियों की तलाश में दबिश दे रही है।पुलिस ने आरोपित के घर से भरी मात्रा में गोमांस बरामद किया है। इस दौरान चार व्यक्ति भागने में सफल रहे। जिनकी तलाश में पुलिस दबिश दी जा रही है। 

chat bot
आपका साथी