इटावा में सीओ की दंबगई का मामला, जीप से गाड़ी टकराई तो युवक के कनपटी पर लगाई पिस्तौल, एसएसपी ने की कार्रवाई

शहर के मोतीझील कालोनी का रहने वाला विमल कुमार बीएससी तृतीय वर्ष का छात्र है। वह 15 जून को फ्रेंड्स कालोनी के भरथना चौराहा पर बाइक से पनीर लेने जा रहा था उसी समय सीओ चकरनगर दरवेश कुमार की प्राइवेट गाड़ी से उसकी बाइक की मामूली टक्कर हो गई थी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 07:10 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 07:10 PM (IST)
इटावा में सीओ की दंबगई का मामला, जीप से गाड़ी टकराई तो युवक के कनपटी पर लगाई पिस्तौल, एसएसपी ने की कार्रवाई
इटावा कोतवाली की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

इटावा, जेएनएन। जनपद में सीओ चकरनगर दरवेश कुमार की दबंगई का मामला सामने आया है। एक सप्ताह पूर्व शहर के भरथना चौराहा पर युवक की बाइक उनकी जीप से टकरा गई थी ताे आवेश में आकर उन्होंने युवक की कनपटी पर पिस्तौल लगा दी थी। आरोप है कि इसके बाद उसे  सिविल लाइन थाने ले जाकर सीओर दरवेश कुमार ने मारपीट की। मामला 15 जून को हुए इस मामले की शिकायत युवक ने एसएसपी डा. बृजेश कुमार सिंह से शिकायत कर दी। जांच के बाद सीओ को सर्किल से हटाकर मुख्यालय संबद्ध कर दिया गया है जबकि उनके ड्राइवर को निलंबित कर दिया गया है।

यह है मामला: शहर के मोतीझील कालोनी का रहने वाला विमल कुमार बीएससी तृतीय वर्ष का छात्र है। वह 15 जून को फ्रेंड्स कालोनी के भरथना चौराहा पर बाइक से पनीर लेने जा रहा था उसी समय सीओ चकरनगर दरवेश कुमार की प्राइवेट गाड़ी से उसकी बाइक की मामूली टक्कर हो गई थी। इस बात से नाराज होकर सीओ कार से उतरे और अपने ड्राइवर के साथ उसकी कनपटी पर पिस्तौल लगा दी। यही नहीं वह उसे जबरिया बैठाकर सिविल लाइन थाने ले गये और उसकी पिटाई कराई। एसएसपी डा. बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि पूरे मामले की जांच एसपी क्राइम ज्ञानेंद्र नाथ प्रसाद से कराई गई है। उनके द्वारा दी गई रिपोर्ट के बाद दोषी पाये जाने पर सीओ दरवेश कुमार को मुख्यालय संबद्ध कर दिया गया। ड्राइवर हेड कांस्टेबल जगपाल को निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि सीओ चकरनगर व हैड कांस्टेबल द्वारा बाइक सवार युवक के साथ मारपीट व अभद्र व्यवहार कर पुलिस की छवि धूमिल की गई है। सीओ चकरनगर का चार्ज सीओ भरथना को सौंपा गया है।

chat bot
आपका साथी