आरोपितों का राजस्थान कनेक्शन खंगाल रही पुलिस

बर्रा थाने के 25 हजार के इनामी हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह को पुलिस अभिरक्षा से फरार कराने का मामला।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 07 Jun 2021 01:56 AM (IST) Updated:Mon, 07 Jun 2021 01:56 AM (IST)
आरोपितों का राजस्थान कनेक्शन खंगाल रही पुलिस
आरोपितों का राजस्थान कनेक्शन खंगाल रही पुलिस

जागरण संवाददाता, कानपुर : बर्रा थाने के 25 हजार के इनामी हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह को पुलिस अभिरक्षा से भगाने के मामले में नोएडा से पकड़े गए तीनों आरोपित वहां से राजस्थान भागने की फिराक में थे। अब पुलिस तीनों का राजस्थान से कनेक्शन खंगाल रही है।

दो दिन पहले नौबस्ता के एक गेस्ट हाउस में भाजपा दक्षिण जिला मंत्री रहे नारायण सिंह भदौरिया ने जन्मदिन पर पार्टी आयोजित की थी, जिसमें कई अपराधियों के साथ 25 हजार का इनामी हिस्ट्रीशीटर भी शामिल होने आया था। नौबस्ता पुलिस ने दबिश देकर उसे पकड़ा था। शोर मचाने पर नारायण और उनके समर्थकों ने उसे पुलिस से धक्कामुक्की करते हुए छुड़ा लिया था। बर्रा पुलिस के मुताबिक नोएडा से पकड़े गए नारायण सिंह, राकी यादव व गोपाल शरण पहले दिल्ली गए थे, जहां आधार कार्ड न होने से कमरा नहीं मिल सका। इस पर सभी अपने परिचितों के यहां पहुंचे थे। नारायण अपनी महिला मित्र के घर पर थे। पुलिस ने फ्लैट पर छापा मारने पर पहले तो नारायण ने महिला को बहन बता गुमराह करने का प्रयास किया, बाद में महिला मित्र बताया। एसीपी गोविद नगर विकास पांडेय ने बताया, सर्विलांस की मदद से आरोपितों को दबोचा गया था। अगर कुछ समय और गुजर जाता तो तीनों वहां से राजस्थान निकल जाते। राजस्थान में कहां जाना था, यह उन्होंने नहीं बताया है। आरोपितों का राजस्थान कनेक्शन खंगाला जा रहा है।

-------------

सरकारी गेस्ट हाउस में रात गुजार दतिया गए थे धीरू व बाबा

बवाल के बाद धीरू और बाबा ठाकुर के एक सरकारी गेस्ट हाउस में रात गुजारने की जानकारी हुई थी। यहां से दोनों दतिया गए। मंदिर के दर्शन करके यहीं करीबी साथी के होटल में रुके। धीरू शर्मा और बाबा दोनों एक रात रुकने के बाद यहां से निकल गए। इसके बाद दोनों औरैया स्थित गांव पहुंचे। वहां दो दिन रुकने के बाद उनकी लोकेशन कन्नौज मिली थी। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम कन्नौज गई है। हालांकि अभी तक दोनों आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

chat bot
आपका साथी