गोविंद नगर में डकैती के राजफाश के लिए हाथ-पैर मार रही पुलिस, फ्लाप साबित हो रहे सभी क्लू

कानपुर के गोविंद नगर स्थित शिवम इन्कलेव अपार्टमेंट में रहने वाली बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर डकैती के मामले में पुलिस अभी तक बदमाशों का सुराग नहीं लगा सकी है। दो बदमाशों के स्केच भी बनवाएं हैं लेकिन अभी खास सफलता हाथ नहीं लगी है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 12:56 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 12:56 PM (IST)
गोविंद नगर में डकैती के राजफाश के लिए हाथ-पैर मार रही पुलिस, फ्लाप साबित हो रहे सभी क्लू
पुलिस को डकैती कांड में सुराग नहीं मिल रहे हैं।

कानपुर, जेएनएन। गोविंद नगर के शिवम इन्कलेव अपार्टमेंट में सिक्योरिटी गार्ड वीरेंद्र कुमार वर्मा और पहली मंजिल में रहने वाली बुजुर्ग महिला आशा गुप्ता को बंधक बनाकर लाखों की डकैती के मामले के राजफाश के लिए पुलिस हाथ पैर मार रही है। अभी तक पुलिस ने जोर आजमाइश की सभी लाइनें फ्लाप हो गई है। जहां थाना पुलिस ने पांच सफाई कर्मियों को उठाकर पूछताछ कर रही है। वहीं क्राइम ब्रांच ने भी एक संदिग्ध को उठाकर पूछताछ शुरू की है।

शिवम इंक्लेव में हुई डकैती के राजफाश के लिए क्राइम ब्रांच समेत छह पुलिस टीमें काम कर रहीं थींं। टीमों ने पहले सिक्योरिटी गार्ड को टारगेट करके छानबीन शुरू की थी। पुलिस के रवैये से परेशान होकर सिक्योरिटी गार्ड ने शौचालय में दोनों हाथ की नस काट कर आत्महत्या का प्रयास किया था। जिसके बाद पुलिस ने इस लाइन पर काम बंद कर दिया। सीसीटीवी फुटेज से दो आरोपितों के झकरकटी बस अड्डे के पिछले गेट से होकर बस के माध्यम से भागने के इनपुट पर पुलिस ने काम शुरू किया था।

करीब 41 रूट की बसों का ब्योरा खंगाला गया। फुटेज चेक कराये गये, लेकिन यहां भी पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली। इसके बाद पुलिस ने अपार्टमेंट में काम करने वाले पेंटर और उसके साथियों से पूछताछ की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने वार्ड 84 के पांच आउट सोर्सिंग के कर्मचारियों को पूछताछ के लिए उठाया था। जिनसे अभी पूछताछ जारी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक क्राइम ब्रांच की टीम ने शहर के एक संदिग्ध को उठाया है। माना जा रहा है कि संदिग्ध से बदमाशों का सुराग मिलेगा।

पुलिस बनवा चुकी स्केच

पीड़ित बुजुर्ग और अन्य लोगाें से पूछताछ के बाद पुलिस ने चार बदमाशों को चह्नित भी किया था। इसके साथ ही दो बदमाशों का स्केच भी बनवाया था। सीसीटीवी फुटेज में भी साइकिल से बदमाशों को जाते देखा गया था। इसके बाद पुलिस ने स्केच के आधार पर बदमाशों की पहचान का प्रयास शुरू किया था लेकिन फिलहाल कोई सफलता नहीं मिलती नजर आ रही है।

chat bot
आपका साथी