कानपुर देहात के रूरा में युवक की पीटकर की हत्या, पथराव से तनाव के हालात

कानपुर देहात के रूरा में मारपीट व छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराने की खुन्नस में आरोपितों ने युवक की पीटकर हत्या कर दी और घर पर पथराव कर दिया। क्षेत्र में तनाव के चलते पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 10:48 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 10:48 AM (IST)
कानपुर देहात के रूरा में युवक की पीटकर की हत्या, पथराव से तनाव के हालात
कानपुर के रूरा में पुलिस फोर्स तैनात किया गया है।

कानपुर देहात, जेएनएन। रूरा क्षेत्र में मारपीट व छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराए जाने से नाराज लोगों ने खुन्नस के चलते युवक की पीटकर हत्या कर दी और फिर घर पर जमकर पथराव किया। घटना के बाद से गांव में तनाव है। एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। हत्यारोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

रूरा क्षेत्र में पांच दिन पहले 30 वर्षीय युवक ने मारपीट व पत्नी से छेड़खानी किए जाने का मुकदमा थाने में दर्ज कराया था। इसमें कल्लू, हृदेश समेत अन्य आरोपित थे, जो मुकदमा दर्ज होने के बाद से नाराज थे और धमकी दे रहे थे। शनिवार देर रात करीब 11 बजे युवक अपने घर में था, उसी समय कल्लू, हृदेश के साथ ही 12 से अधिक लोग आ गए और उसे बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। स्वजन बचाने आए तो उनको भी मारापीटा। हमलावरों के अधिक संख्या में होने से कोई विरोध की हिम्मत नहीं कर सका।

कुछ लोगों ने बचाव का प्रयास किया तो आरोपितों ने जमकर पथराव किया। पुलिस पहुंचती इससे पहले ही सभी भाग निकले। देररात ही उसे पहले सीएचसी फिर जिला अस्पताल लाया गया। यहां डाक्टर श्रीप्रकाश ने हालत गंभीर देख कानपुर के लिए रेफर कर दिया। जहां देररात दो बजे करीब उसकी मौत हो गई। इसके बाद से गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है वहीं हत्यारोपित गांव से फरार हो चुके हैं। थाना प्रभारी रूरा शशिभूषण मिश्रा ने बताया कि हत्यारोपित अधिक संख्या में थे। उनकी तलाश में दो टीम लगाई गई है।

chat bot
आपका साथी