कानपुर के जरौली में सर्राफ दुकानदार के सुसाइड करने के मामले में पुलिस को सटोरिए डब्बू की तलाश

तलाशी में एक सुसाइड नोट मिला था जिसमें उसने कुछ लोगों से लेनदेन होने का जिक्र किया था। अंतिम संस्कार के बाद स्वजन ने कमरे में तलाशी ली तो वहां रखी एक डायरी में वर्ष 2018 का बर्रा थाना प्रभारी के नाम लिखा एक प्रार्थना पत्र मिला था

By Akash DwivediEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 12:17 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 12:17 PM (IST)
कानपुर के जरौली में सर्राफ दुकानदार के सुसाइड करने के मामले में पुलिस को सटोरिए डब्बू की तलाश
फांसी लगाते युवक की परछाई का प्रतीकात्मक फोटो

कानपुर, जेएनएन। बर्रा के जरौली में सर्राफ दुकानदार के आत्महत्या करने के मामले में पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर सटोरिये डब्बू की तलाश कर रही है। पुलिस ने आरोपित की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश मारी, लेकिन सफलता नहीं मिली है। पुलिस का कहना है कि आरोपित की धर पकड़ के लिए दबिश जारी रहेगी। बर्रा के जरौली निवासी सर्राफा दुकानदार अमित सोनी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस को कमरे की तलाशी में एक सुसाइड नोट मिला था, जिसमें उसने कुछ लोगों से लेनदेन होने का जिक्र किया था। अंतिम संस्कार के बाद स्वजन ने कमरे में तलाशी ली तो वहां रखी एक डायरी में वर्ष 2018 का बर्रा थाना प्रभारी के नाम लिखा एक प्रार्थना पत्र मिला था, जिसमें अमित ने लिखा था कि इलाके में ही रहने वाले दो सटोरियों डब्बू और उसके साथी ने उसे जुआ और सट्टा खिलवाया था। हारने के बाद दोबारा खेलने के लिए कुछ रुपये उधार दिए थे।

स्वजन की आरोपितों पर कार्रवाई की मांग : स्वजन का कहना है कि रुपये उधार देने के बाद से दोनों आरोपित लगातार उस पर 60 हजार रुपये देने का दबाव डाल रहे थे, जिससे परेशान होकर उसने आत्महत्या का कदम उठाया। स्वजन ने पुराना प्रार्थना पत्र थाना पुलिस के सुपुर्द करके आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। जिसके बाद पुलिस ने मृतक के मोबाइल नंबर की सीडीआर निकलवाई थी, जिसमें पांच संदिग्ध नंबर मिले थे। पुलिस उन नंबरों के साथ ही प्रार्थना पत्र में लिखे सटोरियों की तलाश में जुटी थी। थाना प्रभारी बर्रा हरमीत सिंह ने बताया कि आरोपित डब्बू की तलाश में जरौली, बिधनू, सचेंडी के संभावित स्थानों पर दबिश दी गई, लेकिन हाथ नहीं लगा है। आरोपितों की धर पकड़ के प्रयास जारी रहेंगे। 

chat bot
आपका साथी