शातिर अपराधियों की पुलिस से मुठभेड़, बदमाशों की गोली से बाल-बाल बचे चौकी प्रभारी, एक इनामी को लगी पुलिस की गोली

महोबा जनपद में शुक्रवार की तड़के वारदात के इरादे से जा रहे शातिर अपराधियों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने गोली चलाई तो पुलिस ने भी क्रास फायरिंग की। घटना में एक इनामी घायल हो गया जबकि बदमाशों की फायरिंग में चौकी प्रभारी बाल- बाल बच गये।

By Sarash BajpaiEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 03:47 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 03:47 PM (IST)
शातिर अपराधियों की पुलिस से मुठभेड़, बदमाशों की गोली से बाल-बाल बचे चौकी प्रभारी, एक इनामी को लगी पुलिस की गोली
महोबा में बदमाशों व पुलिस के बीच मुठभेड़, इनामी अपराधी घायल। प्रतीकात्मक चित्र

कानपुर, जेएनएन। महोबा जिले के पनवाड़ी थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह गस्त कर रही पुलिस की शातिर अपराधियों से मुठभेड़ हो गई। बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली से एक चौकी प्रभारी बाल बाल बच गये जबकि पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश के पैर में गोली लगी। घायल बदमाश को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने बदमाशों के पास से असलहे व कारतूस बरामद किये हैैं।

पनवाड़ी थाना प्रभारी विनोद कुमार वाहन एवं संदिग्ध व्यक्तियों की पुलिस टीम के साथ हरपालपुर रोड से बाईपास लिंक रोड पर सुबह चार बजे चेकिंग कर रहे थे तभी एक काले रंग की बाइक पर तीन युवक आते दिखे। पुलिस ने रोकना चाहा तो वह भागने लगे।

पुलिस ने उनका पीछा किया पुलिस को पीछे देख बाइक सवारों ने पुलिस पर अवैध असलहे से दो फायर झोंक दिए जिसमें से एक गोली पुलिस जीप में आगे चालक की खिड़की में जा लगी। इस दौरान नगारा चौकी प्रभारी विनोद कुमार गोली से बाल बाल बच गए। गाड़ी चला रहे एसआई शेर आलम भी बाल बाल बचे। पुलिस ने भी अपना बचाव करते हुए अपराधियों पर फायरिंग की। जिससे एक अपराधी अंशू के पैर में गोली लगने से घायल हो गया, इस पर आरोपित बाइक छोड़ कर भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों बदमाशों को असलहों सहित दबोच लिया।

आरोपितों को थाने ला कर उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से तीन 315 बोर के तमंचा, 12 जिंदा कारतूस, दो खोखा बरामद किए गए। नाम पता पूछने पर आरोपितों ने अंशू उर्फ आशीश राजपूत पुत्र नंदकिशोर निवासी मसगवां थाना राठ तथा विकास राजपूत पुत्र जयदयाल निवासी गुहानी थाना मझगवां, प्रीतम राजपूत पुत्र धर्मसिंह निवासी गुहानी थाना मझगवां बताया। थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार यादव ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने विगत दिनों लूट एवं चोरी की घटना में संलिप्त होने की बात स्वीकारी है। बताया कि आरोपित किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे।आरोपित अंशू पर हमीरपुर में पूर्व से ही की मुकदमें है। उस पर 25000 का इनाम भी घोषित है। अन्य दोनों आरोपितों पर भी कई मुकदमा विभिन्न थानों में दर्ज हैं। 

chat bot
आपका साथी