बर्रा में युवती की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या में पुलिस के हाथ नहीं लगा कोई सुराग

पुलिस ने चाकू और कपड़े और घटनास्थल पर मिले खून के नमूनों को लखनऊ विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा था। अभी उसकी रिपोर्ट नहीं आयी है। पुलिस ने नाले में मृतका और आरोपित ने अपना मोबाइल अकबरपुर में फेंकने की जानकारी दी थी।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 02:38 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 05:22 PM (IST)
बर्रा में युवती की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या में पुलिस के हाथ नहीं लगा कोई सुराग
हत्या में प्रयुक्त चाकू और घर से खून से सने कपड़े बरामद किए थे

कानपुर, जेएनएन। बर्रा में युवती को अगवाकर सामूहिक दुष्कर्म के बाद युवती की चाकू से गोदकर हत्या के मामले में पुलिस मृतका और आरोपित के मोबाइल को नहीं तलाश सकी है। अब पुलिस ने मोबाइल की तलाश बंद कर दी है। पुलिस का कहना है कि दोनों के मोबाइल एहम साक्ष्य बन सकते थे। पुलिस अब लखनऊ विधि विज्ञान प्रयोगशाला से आने वाली रिपोर्ट और अन्य साक्ष्यों के सहारे आरोपित के खिलाफ चार्जशीट लगायेगी।

बर्रा छह निवासी प्रदीप यादव के बनपुरवा स्थित निर्माणाधीन मकान के पीछे खाली प्लाट में युवती का रक्तरंजित शव मिलने से सनसनी फैल गई थी।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस और फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर छानबीन की थी। इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट वायरल होने पर जरौली निवासी कार चालक ने शव की शिनाख्त लापता बहन के रूप में की थी। जिसके बाद कार चालक ने पड़ोसी के पूर्व किराएदार पर बहन को अगवा करके सामूहिक दुष्कर्म के बाद चाकू से गोदकर हत्या करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर सीडीआर के आधार पर आरोपित को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर बनपुरवा पांडु नदी पुल के किनारे से हत्या में प्रयुक्त चाकू और घर से खून से सने कपड़े बरामद किए थे।

पुलिस ने चाकू और कपड़े और घटनास्थल पर मिले खून के नमूनों को लखनऊ विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा था। अभी उसकी रिपोर्ट नहीं आयी है। पुलिस ने नाले में मृतका और आरोपित ने अपना मोबाइल अकबरपुर में फेंकने की जानकारी दी थी। थाना प्रभारी बर्रा हरमीत सिंह ने बताया कि दोनों के मोबाइलों की तलाश कराई गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला। अब दोनों के मोबाइलों की तलाश बंद कर दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि लखनऊ से आने वाली विधि विज्ञान प्रयोगशाला की रिपोर्ट और अन्य साक्ष्यों के आधार पर आरोपित के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी