उरई में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने पर पुलिस ने एक को दबोचा, दूसरे की तलाश जारी

कुठौंद थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला गुरुवार की रात दो युवकों ने 16 वर्षीय किशोरी को बाड़े में बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया किशोरी की चीख सुनकर आ रहे ग्रामीणों को देख भागने लगे थे आरोपित।

By ShaswatgEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 11:23 AM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 11:23 AM (IST)
उरई में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने पर पुलिस ने एक को दबोचा, दूसरे की तलाश जारी
हाथरस, बांदा और फतेहपुर समेत प्रदेश के कई जिलों में सामने आ चुके दुष्कर्म के मामले।

उरई, जेएनएन। प्रदेश में एक-एक के बाद सामने आ रहे दुष्कर्म के मामलों पर रोक तो लगती नहीं दिख रही, लेकिन ऐसे संवेदनशील मामलों में पुलिस लगातार सतर्क दिख रही है। ऐसा ही मामला सामने आया है कुठौंद थाना क्षेत्र के एक गांव का। जहां गुरुवार रात साढ़े दस बजे के आसपास 16 वर्षीय किशोरी अपने बाहर खड़ी थी, इसी दौरान ग्राम हाजीपुर निवासी अनिल व शिवम वहां से गुजरे, किशोरी को अकेला देखकर दोनों ने बदनीयती से उसे दबोच लिया और मुंह दबाकर गांव के बाहर एक बाड़े में ले गए और जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, पीडि़ता ने अस्मत बचाने के लिए आरोपितों का पुरजोर प्रतिरोध करते हुए शोर मचाना शुरू कर दिया, उसकी आवाज सुन गांव के कुछ लोग बाड़े में पहुंच गए, इसके बाद आरोपित हड़बड़ाते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भागने लगे, लेकिन शिवम को ग्रामीणों ने दबोच लिया और उसे जमकर पीटा।

मामले की सूचना मिलने के बाद कुठौंद थानाध्यक्ष अरुण तिवारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और आरोपित को हिरासत में ले लिया, मामले की जानकारी आला अधिकारियों को दी गई, इसके बाद जालौन सीओ के अलावा अपर पुलिस अधीक्षक डाॉ. अवधेश सिंह मौके पर पहुंच गए, मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए कुठौंद के अलावा जालौन, सिरसा कलार, तथा गोहन थाने से पुलिस फोर्स गांव में पहुंच गया। पुलिस ने पीडि़ता के पिता की तहरीर पर दोनों आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अवधेश सिंह का कहना है कि पीडि़ता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। जल्द दूसरे आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी