लूट और दुष्कर्म के मामले में फरार अपराधी बिठूर से गिरफ्तार, मुठभेड़ के बाद पुलिस को मिली कामयाबी

31 दिसंबर को नारामऊ दलहन अनुसंधान रोड पर उसने अपने साथियों के साथ लूटपाट और दुष्कर्म की घटना काे अंजाम दिया था। नौबस्ता निवासी एक दंपती नानकारी में प्लाट देखने के बाद वापस जा रहे थे तब यह घटना घटित हुई थी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 09:43 AM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 12:20 PM (IST)
लूट और दुष्कर्म के मामले में फरार अपराधी बिठूर से गिरफ्तार, मुठभेड़ के बाद पुलिस को मिली कामयाबी
आरोपित को थाने ले जाते हुए पुलिस की सांकेतिक तस्वीर।

कानपुर, जेएनएन। बिठूर पुलिस ने शुक्रवार भोर पहर करीब तीन बजे मुठभेड़ में लुटेरे और दुष्कर्म के आरोपित को पकड़ा। मुठभेड़ के दौरान लुटेरे ने दारोगा की पिस्टल छीनकर तीन फायर झोंक दिए तब जवाबी फायरिंग में पुलिस ने भी फायरिंग की। लुटेरे के बाएं पैर में गोली लगने के बाद घायल अपराधी को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया।

 थानाप्रभारी कौशलेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया अपराधी शिवकरन बैरी कल्याणपुर का रहनेदवाला है।  31 दिसंबर को नारामऊ दलहन अनुसंधान रोड पर उसने अपने साथियों के साथ लूटपाट और दुष्कर्म की घटना काे अंजाम दिया था। नौबस्ता निवासी एक दंपती नानकारी में प्लाट देखने के बाद वापस जा रहे थे तब यह घटना घटित हुई थी। युवती ने पहले तो दुष्कर्म की बात नहीं बताई थी, लेकिन बाद में दुष्कर्म की बात बताई अपराधी को गुरूवार को पकड़ा गया था। पूछताक्ष में शिवकरन से बताया की लूट के बाद उसने मोबाइल घटनास्थल के पास ही फेंक दिया था। मोबाइल बरामदगी के लिए ले जाते समय ब्लू वर्ल्ड गंगा बैराज हाइवे तिराहे के पास मंधना चौकी में तैनात दारोगा की पिस्टल छीन कर एक के बाद तीन फायर कर दिए।इसके बाद जवाबी कार्यवाही में शिकरन के बाएं पैर में गोली लगी। शिवकरन के पास लूट का मोबाइल और 1040 रूपये मिले।

chat bot
आपका साथी