पिंटू सेंगर और उजियारी पुरवा हत्याकांड में पुलिस की मनमानी की जांच शुरू, ये है पूरा मामला

धमेंद्र सिंह सेंगर ने बताया कि उन्होंने पुलिस आयुक्त असीम अरुण से मुलाकात की है। उन्होंने विवेचक द्वारा उनके मनमाने बयान दर्ज करने पर आपत्ति जाहिर की है। उन्होंने पुलिस आयुक्त को बताया कि विवेचक ने उनके बयान के माध्यम से तहरीर ही झूठी करार दे दी है।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Fri, 27 Aug 2021 09:20 AM (IST) Updated:Fri, 27 Aug 2021 09:20 AM (IST)
पिंटू सेंगर और उजियारी पुरवा हत्याकांड में पुलिस की मनमानी की जांच शुरू, ये है पूरा मामला
पिंटू सेंगर के भाई धमेंद्र सिंह ने भी पुलिस आयुक्त से शिकायत की

कानपुर, जेएनएन। बसपा नेता पिंटू सेंगर हत्याकांड में विवेचक द्वारा वादी के मनमाने बयान दर्ज कराने और उजियारी पुरवा दोहरा हत्याकांड में लापरवाही के चलते मुख्य आरोपित को जमानत मिलने के मामले में जांच शुरू हो गई है। पुलिस आयुक्त ने दोनों ही मामलों में चकेरी और नवाबगंज पुलिस से जवाब-तलब किया है। वहीं दूसरी ओर पिंटू सेंगर के भाई धमेंद्र सिंह ने भी पुलिस आयुक्त से शिकायत की है, ताकि उनके बयानों को सही तरीके से दर्ज कराया जाए।

धमेंद्र सिंह सेंगर ने बताया कि उन्होंने पुलिस आयुक्त असीम अरुण से मुलाकात की है। उन्होंने विवेचक द्वारा उनके मनमाने बयान दर्ज करने पर आपत्ति जाहिर की है। उन्होंने पुलिस आयुक्त को बताया कि विवेचक ने उनके बयान के माध्यम से तहरीर ही झूठी करार दे दी है। इससे अभियुक्तों को लाभ मिलेगा। पुलिस आयुक्त ने इस प्रकरण में थाना चकेरी से रिपोर्ट मांगी है और जांच डीसीपी पूर्वी अनूप कुमार को दी है। वहीं उजियारी पुरवा कांड में मुख्य आरोपित दीपू निषाद को किन ग्राउंड पर जमानत मिली है और पुलिस ने जमानत की याचिका के विरोध में अदालत में कौन-कौन से पक्ष रखे थे, इसकी पूरी जानकारी मांगी गई है। दोनों मामलों में रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी। पुलिस आयुक्त ने इस प्रकरण में थाना चकेरी से रिपोर्ट मांगी है और जांच डीसीपी पूर्वी अनूप कुमार को दी है। वहीं उजियारी पुरवा कांड में मुख्य आरोपित दीपू निषाद को किन ग्राउंड पर जमानत मिली है और पुलिस ने जमानत की याचिका के विरोध में अदालत में कौन-कौन से पक्ष रखे थे, इसकी पूरी जानकारी मांगी गई है। दोनों मामलों में रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी