PNB की गुमटी व कल्याणपुर के खाताधारक अब नई शाखाओं से करेंगे ट्रांजेक्शन

अब तीन अप्रैल को कल्याणपुर में पंजाब नेशनल बैंक की पहले से चल रही शाखा का विलय पूर्व की ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स की शाखा में हो जाएगा। वहीं गुमटी में जो पहले ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स की शाखा थी उसका विलय पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में हो जाएगा

By Akash DwivediEdited By: Publish:Thu, 01 Apr 2021 12:45 PM (IST) Updated:Thu, 01 Apr 2021 01:27 PM (IST)
PNB की गुमटी व कल्याणपुर के खाताधारक अब नई शाखाओं से करेंगे ट्रांजेक्शन
कर्मचारियों का अन्य शाखाओं में तबादला कर दिया जाएगा

कानपुर, जेएनएन। 31 मार्च को पीएनबी की गुमटी व कल्याणपुर में दो-दो शाखाओं ने अंतिम बार कार्य किया। अब नए वित्तीय वर्ष में तीन अप्रैल को ग्राहकों के लिए बैंक खुलेंगे तो दोनों ही स्थानों पर पंजाब नेशनल बैंक की एक-एक शाखा ही बचेगी। दूसरी शाखा का विलय हो जाएगा। एक अप्रैल 2020 को पंजाब नेशनल बैंक में ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स का विलय हुआ था। इस विलय के बाद गुमटी नंबर पांच व कल्याणपुर में पंजाब नेशनल बैंक की दो-दो शाखाएं हो गई थीं। यहां पंजाब नेशनल बैंक की पहले से शाखाएं थीं और ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स की शाखाओं के भी पंजाब नेशनल बैंक में शामिल होने से संख्या बढ़ गई थी।

अब तीन अप्रैल को कल्याणपुर में पंजाब नेशनल बैंक की पहले से चल रही शाखा का विलय पूर्व की ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स की शाखा में हो जाएगा। वहीं गुमटी में जो पहले ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स की शाखा थी उसका विलय पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में हो जाएगा और दोनों ही स्थानों पर एक-एक शाखा ही रह जाएगी। इसके बाद विलय हुई शाखाओं के खाताधारकों को दूसरी शाखा से अपना ट्रांजेक्शन करने की सुविधा मिलेगी। बैंक पहले ही 26 मार्च तक ग्राहकों के लॉकर को दूसरी शाखा में शिफ्ट कर चुके हैं। बैंक एक माह पहले से ही अपने सभी ग्राहकों को इस नए विलय के बारे में सूचना भेज चुका है। जिन शाखाओं का विलय किया जाएगा, उनके अधिकारियों और कर्मचारियों का अन्य शाखाओं में तबादला कर दिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी