अंतरराज्यीय बस अड्डे पर जगह-जगह हो रहे गड्ढे, आए दिन गिरकर चोटिल होते यात्री

फंस रही बसें दुर्घटना का बना रहता खतरा अत्याधुनिक तो दूर आम बस अड्डे जैसा भी परिसर नहीं गड्ढों में मलबा डालकर निकाला जाता समस्या अस्थाई निदान आवागमन करने वाले लोगों के लिए परेशानी का सबब बने गड्ढे

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 08:16 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 08:16 PM (IST)
अंतरराज्यीय बस अड्डे पर जगह-जगह हो रहे गड्ढे, आए दिन गिरकर चोटिल होते यात्री
शहीद मेजर सलमान खान बस अड्डा झकरकटी की सांकेतिक तस्वीर

कानपुर, जेएनएन। इन दिनों मेजर सलमान खान अंतरराज्यीय बस अड्डे की स्थिति अत्यंत खराब हो चुकी है। बस अड्डे के परिसर में गड्ढे ही गड्ढे होने के कारण आए दिन यात्री गिरकर चोटिल हो रहे हैं। बसों को भी इन्ही गड्ढों से होकर गुजरना पड़ रहा है। कई बार ऐसा भी देखने में आता है कि बसें गड्डों में फंस जाती हैं और घंटों मेहनत करने के बाद उन्हें मुक्त कराया जाता है।

यहां से 1400 का आवागमन होता है, इसके बावजूद परिसर में गड्ढों को नहीं भरवाया जा रहा है। ऊबड- खाबड़ परिसर से बड़ी दुर्घटना का खतरा बना हुआ है।

मेजर सलमान खान अंतरराज्यीय बस अड्डे को अत्याधुनिक बनाने की बात कही जा रही है। अत्याधुनिक तो दूर की बात है, इसको आम बस अड्डे जैसा ही बना दिया जाये तो यात्रियों के लिए बेहतर होगा।

इनका ये है कहना

बस अड्डे पर प्रवेश द्वार से लेकर अंदर तक कई बड़े गड्ढे हैं। इनकी वजह से बसों को निकलने में परेशानी हो रही है, यात्रियों के लिए भी मुसीबत बनी हुई है। गड्ढों की समस्या दूर कराने को आरएम को पत्र लिखा है।  - राजेश सिंह, एआरएम, शहीद मेजर सलमान खान बस अड्डा,  झकरकटी

chat bot
आपका साथी