औरैया: अछल्दा जा रहे बाइक सवार को पिकअप ने मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा घायल

ममेरे भाई को बाइक से छोडऩे आ रहा था दिवंगत चार बहनों में था इकलौता भाई नगरिया गांव के निकट सामने से आ रही पिकअप ने उसकी बाइक काेटक्कर मार दी पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को सीएचसी भेजा जहां से उन्हें सैफई रेफर कर दिया गया

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 07:17 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 07:17 PM (IST)
औरैया: अछल्दा जा रहे बाइक सवार को पिकअप ने मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा घायल
दिवंगत बब्लू शाक्य और सचिन की फाइल फोटो

औरैया, जेएनएन। बिधूना कोतवाली के अतंर्गत आने वाले कस्बा रुरुगंज निवासी एक सब्जी विक्रेता की रविवार को एक सड़क हादसे में मौत हो गई। सब्जी विक्रेता अपने मामा के बेटे को छोडऩे अपनी ननिहाल बल्लमपुरा थाना अछल्दा जा रहा था। नगरिया गांव के पास जब उसकी बाइक पर एक लोडर ने टक्कर मार दी तो युवक बाइक समेत गड्ढे में जा गिरा। वहीं पीछे बैठा युवक भी घायल हो गया।

कस्बा रुरुगंज निवासी सब्जी विक्रेता 19 वर्षीय बबलू शाक्य पुत्र महिपाल शाक्य अपने मामा के बेटे को छोडऩे अपनी ननिहाल बल्लमपुरा अछल्दा जा रहा था। नगरिया गांव के निकट बंबे की मोड़ पर सामने से आ रही पिकअप ने उसकी बाइक काेटक्कर मार दी, इससे बाइक सवार युवक सड़क पर घसीट गए। बाइक चालक युवक बबलू के सिर पर गम्भीर चोटें आईं, बल्कि बाइक पर पीछे बैठे उसके ममेरे भाई सचिन पुत्र अशोक शाक्य निवासी बल्लमपुरा को छुटपुट चोटें आईं हैं। घटना के लगभग आधा घंटे बाद राहगीरों द्वारा सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को सीएचसी भेज दिया। जहां से हालत गम्भीर होने पर बबलू को सैफई रेफर कर दिया गया। सैफई पहुंचते ही डॉक्टरों द्वारा बबलू को मृत घोषित कर दिया गया। युवक की मौत की सूचना पर स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक चार बहनों में अकेला था।  

chat bot
आपका साथी