कन्नौज सांसद के ड्राइवर समेत चार पर दुष्कर्म के प्रयास का मुकदमा, कारखाने में लूट की बात भी आई सामने

पीड़िता के मुताबिक 26 दिसंबर 2020 को सांसद सुब्रत पाठक के ड्राइवर निर्मल तिवारी पुत्र रामनाथ तिवारी निवासी मोहल्ला कटरा किशनी चौराहा मैनपुरी वहीं के विनोद वर्मा उनकी पत्नी उमा वर्मा व अज्ञात लोग कारखाने पर आए। इन लोगों ने असलहों के साथ कारखाने पर कब्जा करने का प्रयास किया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 10:58 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 10:58 PM (IST)
कन्नौज सांसद के ड्राइवर समेत चार पर दुष्कर्म के प्रयास का मुकदमा, कारखाने में लूट की बात भी आई सामने
पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

कन्नौज, जेएनएन। न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने भाजपा सांसद सुब्रत पाठक के ड्राइवर समेत चार लोगों के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास और लूटपाट का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है। 

सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला यूसुफपुर भगवान स्थित दोना-पत्तल कारखाने में काम करने वाली महिला के मुताबिक वह मूलरूप से बिहार की निवासी है। पति के साथ कारखाने में काम करती है। 26 दिसंबर 2020 को सांसद सुब्रत पाठक के ड्राइवर निर्मल तिवारी पुत्र रामनाथ तिवारी निवासी मोहल्ला कटरा, किशनी चौराहा मैनपुरी, वहीं के विनोद वर्मा, उनकी पत्नी उमा वर्मा व दो अज्ञात लोग कारखाने पर आए। इन लोगों ने असलहों के साथ कारखाने पर कब्जा करने का प्रयास किया। उस समय उसके पति कारखाना मालिक कुसुम अग्निहोत्री के यहां गैस सिलिंडर लेने गए थे। आरोपितों ने दो लाख रुपये कीमत की दो मशीनें और एक लाख रुपये का कच्चा माल ले लिया। रोकने पर निर्मल ने उसके साथ अभद्रता कर दुष्कर्म का प्रयास किया। इसके बाद मारपीट कर माल व जेवरात लोडर में भरकर ले गए। प्रभारी निरीक्षक विकास राय ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज करके विवेचना की जा रही है। कारखाने पर कब्जे को लेकर लंबे समय से दोनों पक्षों में विवाद चल रहा है। वहीं, आरोपित निर्मल तिवारी को फोन किया गया, लेकिन संपर्क नहीं हो सका।   

chat bot
आपका साथी