घाटमपुर में युवक ने दोस्त की बहन के साथ की दरिंदगी, पुलिस ने शिकायत के आधार पर दर्ज किया मुकदमा

मामला सजेती थाना क्षेत्र के गांव का है। जहां गुरुवार को पंचायत चुनाव के दिन पुलिस को पीड़िता के पिता ने बताया कि पत्नी व बेटे के साथ गांव में बने मतदान केंद्र में वोट डालने गए थे। घर में 18 वर्षीय बेटी अकेले थी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 10:15 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 10:15 PM (IST)
घाटमपुर में युवक ने दोस्त की बहन के साथ की दरिंदगी, पुलिस ने शिकायत के आधार पर दर्ज किया मुकदमा
घाटमपुर में दुष्कर्म की घटना से संबंधित प्रतीकात्मक तस्वीर।

घाटमपुर, जेएनएन। जिले में दुष्कर्म का ऐसा मामला शुक्रवार को सामने आया जिसे सुनकर कस्बे के सभी लोग हतप्रभ हो गए। दरअसल, गुरुवार को घर के सभी सदस्य वोट डालने गए थे तभी एक युवक ने दोस्त की बहन को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। स्वजन जब घर पहुंचे तो घटना की जानकारी पर उनके होश उड़ गए। एक दिन बाद स्वजन के साथ पीड़िता थाने पहुंची। शिकायत पर पुलिस ने शुक्रवार को मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

 ये है पूरा मामला: मामला सजेती थाना क्षेत्र के गांव का है। जहां गुरुवार को पंचायत चुनाव के दिन पुलिस को पीड़िता के पिता ने बताया कि पत्नी व बेटे के साथ गांव में बने मतदान केंद्र में वोट डालने गए थे। घर में 18 वर्षीय बेटी अकेले थी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि तभी भाई का दोस्त गांव का ही निवासी 22 ‌रोहित संखवार मौका देखखर जबरदस्ती घर के अंदर घुस आया, और युवती से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के शोर मचाने पर वह जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। घर पहुंचे स्वजन को घटना की जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए। घटना के एक दिन बाद पीड़िता स्वजन के साथ थाने पहुंची और पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। रावेंद्र मिश्रा ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई है।

भाई गुजरात में करता है नौकरी: पीड़ित ने पिता ने बताया कि पीड़िता चार बहनों व एक भाई में सबसे छोटी है। तीन बहनों की शादी हो गई। भाई गुजरात में नौकरी करता है। वोट डालने के लिए कुछ दिनों पहले ही गांव में आया है। आरोपित भाई की ही गांव का दोस्त है। वह खुद खेती किसानी कर पत्नी व बेटी के साथ गांव में रहते है।

chat bot
आपका साथी