हाईवे पर ट्रक की टक्कर से खड़ी बस खड्ड में पलट गई, दो यात्रियों की मौत

अजगैन के मुर्तजानगर के पास हादसे में छह यात्री घायल हुए। गोंडा डिपो की बस को यात्रियों ने रुकवाई थी।

By AbhishekEdited By: Publish:Mon, 10 Dec 2018 12:49 PM (IST) Updated:Mon, 10 Dec 2018 12:49 PM (IST)
हाईवे पर ट्रक की टक्कर से खड़ी बस खड्ड में पलट गई, दो यात्रियों की मौत
हाईवे पर ट्रक की टक्कर से खड़ी बस खड्ड में पलट गई, दो यात्रियों की मौत

उन्नाव, जेएनएन। लखनऊ से कानपुर की ओर सवारियां लेकर जा रही गोंडा डिपो की बस हाईवे पर अजगैन मुर्तजानगर के पास देर रात दुर्घटनाग्रस्त हो गई। तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से खड़ी बस खड्ड में पलट गई। हादसे में बस चालक और एक यात्री की मौत हो गई, जबकि परिचालक समेत छह सवार घायल हुए हैं। कानपुर की ओर जा रहे यात्रियों ने लघुशंका के लिए बस रुकवाई थी। बाद में यात्रियों को दूसरी बस से गंतव्य के लिए रवाना किया गया।

यात्रियों के कहने पर रोकी थी बस

लखनऊ से गोंडा की डिपो की रोडवेज बस रात में यात्रियों को लेकर कानपुर के लिए रवाना हुई थी। उन्नाव में अजगैन के मुर्तजानगर के पास यात्रियों ने लघुशंका के लिए बस को रुकवाया। चालक ने बस हाईवे के किनारे खड़ी कर दी। रात में तेज रफ्तार ट्रक ने बस में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस खड्ड में पलट गई। हादसे में बस चालक सुल्तानपुर निवासी शिवकुमार (50) व पास की सीट पर बैठे अजयपाल सिंह (55) पुत्र बाबूलाल निवासी कैनवास मानकनगर लखनऊ की मौत हो गई। वहीं हादसे में परिचालक अवधेश श्रीवास्तव निवासी मसकनवा थाना छमिया गोंडा समेत अन्य पांच यात्री मामूली घायल हो गए।

बस यात्रियों में मची चीख पुकार

बस के पलटते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई। राहगीरों की सूचना पर पुलिस पहुंच गई और घायल यात्रियों को बस से बाहर निकलवाया। मामूली घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद दूसरी बस से गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया। वहीं पुलिस ने क्रेन बुलाकर बस को बाहर निकलवाया और यातायात बहाल किया। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने चालक और यात्री को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर आए परिजन अजयपाल का शव बिना पोस्टमार्टम कराए ले गए। पुलिस ने दुर्घटना करके भागे ट्रक समेत चालक को गदनखेड़ा बाईपास पर पकड़ लिया। पुलिस ने कार्रवाई की बात कही है।

chat bot
आपका साथी