उन्नाव में लखनऊ-कानपुर हाइवे पर कोहरे में भिड़ीं दो बसें, 12 से ज्यादा यात्री घायल

उन्नाव में अजगैन कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ कानपुर हाईवे पर सुबह कोहरों में आगे चल रही रोडवेज बस के अचानक ब्रेक लगाने से निजी बस पीछे टकरा गई। हादसे के बाद हाईवे पर वाहन रुक गए और यात्रियों में चीख पुकार मच गई।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 12:44 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 12:44 PM (IST)
उन्नाव में लखनऊ-कानपुर हाइवे पर कोहरे में भिड़ीं दो बसें, 12 से ज्यादा यात्री घायल
उन्नाव की अजगैन कोतवाली क्षेत्र में हादसा हुआ है।

उन्नाव, जेएनएन। लखनऊ-कानपुर हाईवे पर बुधवार की सुबह कोहरे का कहर बना रहा। कोहरे में रोडवेज बस में निजी बस पीछे से टकरा गई। हादसे में निजी बस में सवार 12 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गोरखपुर से इंदौर जा रही निजी बस में सौ से ज्यादा यात्री सवार थे। उन्नाव की अजगैन कोतवाली क्षेत्र के गांव के सामने हाईवे पर रोडवेज बस चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी। कोहरे के चलते निजी बस चालक आगे बस को देख नहीं सका और पीछे से निजी बस टकरा गई। जाेरदार भिड़ंत के बाद दोनों ही बसाें में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। आसपास की भीड़ एकत्र हो गई और हाईवे पर वाहन रुक गए। आनन फानन बस से यात्रियों काे नीचे उतारा गया। इस बीच सूचना पर पुलिस पहुंच गई।

हादसे में निजी बस का चालक कन्हैया और परिचालक रोहित निवासी देवासी मध्यप्रदेश जख्मी हो गए। वहीं बस में सवार रसूल निवासी कुशीनगर, मुकेश निवासी गोरखपुर, पंकज निवासी कुशीनगर, वीरेंद्र निवासी गोरखपुर, रामदयाल निवासी गोरखपुर, अर्जुन निवासी कुशीनगर, राजकुमार निवासी गोरखपुर, मुकेश निवासी गोरखपुर, पंकज निवासी कुशीनगर, वीरेंद्र निवासी गोरखपुर को भी मामूली चोटें आईं। हादस के बाद रोडवेज बस लेकर चालक मौके से फरार हो गया। मामूली रूप से घायल यात्री प्राथमिक उपचार के बाद गंत्वय के लिए रवाना हो गए।

chat bot
आपका साथी