वंदे भारत एक्सप्रेस के सी-13 कोच की सीट पर बैठे यात्री की सांस न ले पाने से मौत

सेंट्रल स्टेशन आने से पहले ही उनकी हालत अचानक बिगड़ गई तो टिकट पर्यवेक्षकों ने रेलवे कंट्रोल रूम को सूचना दी। रेलवेे डॉक्टरों की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और उन्हें ट्रेन से उतारा। डॉक्टर उन्हें अस्पताल ले जाते इससे पहले ही प्रदीप की सांस उखड़ गई।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 10:08 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 10:08 PM (IST)
वंदे भारत एक्सप्रेस के सी-13 कोच की सीट पर बैठे यात्री की सांस न ले पाने से मौत
शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है

कानपुर, जेएनएन। नई दिल्ली से बनारस जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस में सफर के दौरान एक यात्री की हालत बिगडऩे के बाद मौत हो गई। वह परिवार के साथ दिल्ली से अपने घर मीरजापुर जा रहे थे।

वंदे भारत एक्सप्रेस के सी-13 कोच की सीट 67 में मीरजापुर निवासी 36 वर्षीय प्रदीप कुमार अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ सफर कर रहे थे।

सेंट्रल स्टेशन आने से पहले ही उनकी हालत अचानक बिगड़ गई तो टिकट पर्यवेक्षकों ने रेलवे कंट्रोल रूम को सूचना दी। रेलवेे डॉक्टरों की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और उन्हें ट्रेन से उतारा। डॉक्टर उन्हें अस्पताल ले जाते, इससे पहले ही प्रदीप की सांस उखड़ गई। डॉक्टरों ने कोविड की आशंका जताई है। काफी देर बाद जीआरपी ने पत्नी को सूचना दी। पत्नी का कहना था, सुबह सफर के दौरान सब ठीक था। जीआरपी इंस्पेक्टर राममोहन राय ने बताया कि डॉक्टरों ने कोविड की आशंका जताई थी लेकिन पत्नी ने उन्हें स्वस्थ बताया था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी