यातायात ज्यादा होने से पांडुनगर चौड़ीकरण में आ रही दिक्कत, अधिकारी दे रहे ये तर्क

इसके बाद वह सड़क पर जाम कर दिये जायेंगे। ऐसे में यातायात निकलने में परेशानी भी नहीं होगी और डिवाइडर भी रख जाएंगे। अवर अभियंता एसएस बनर्जी ने बताया कि डिवाइडर रखने के बाद अतिक्रमण पुलिस की मदद से अतिक्रमण खाली कराकर सड़क चौड़ी की जाएगी।

Akash DwivediSun, 20 Jun 2021 06:35 AM (IST)
अतिक्रमण खाली कराकर सड़क चौड़ी की जाएगी

कानपुर, जेएनएन। पांडुनगर और फजलगंज चौराहा को चौड़ा किया जाना है। पहले चरण में पांडुनगर चौराहा का चौड़ीकरण होना है। यहां यातायात ज्यादा होने की वजह से काम नहीं हो पा रहा है। इस वजह से किसी अन्य जगह डिवाइडर बनाये जा रहे हैं। दक्षिण क्षेत्र से फजलगंज, मरियमपुर अस्पताल, एलएलएलआर अस्पताल, मोतीझील, नगर निगम, आइटीआइ सहित अन्य जगहों को जाने वाले लोग गोविंदनगर पुल से होकर निकलते हैं। इस दौरान फजलगंज व पांडुनगर चौराहा में जाम में फंसना पड़ता है। इससे निजात दिलवाने के लिए पीडब्ल्यूडी दोनों ही चौराहों का दो दिन में चौड़ीकरण करने की तैयारी में था, लेकिन दोनों ही चौराहों में यातायात ज्यादा होने की वजह से ठेकेदार काम नहीं कर पा रहा है। पहले चरण में काकादेव की तरफ डिवाइडर बनाये जाने थे। चौराहा में जगह कम होने की वजह से सड़क पर ही डिवाइडर का निर्माण किया जाना संभव नहीं था। इस वजह से ठेकेदार किसी अन्य जगह डिवाइडर बना रहा है। इसके बाद वह सड़क पर जाम कर दिये जायेंगे। ऐसे में यातायात निकलने में परेशानी भी नहीं होगी और डिवाइडर भी रख जाएंगे। अवर अभियंता एसएस बनर्जी ने बताया कि डिवाइडर रखने के बाद अतिक्रमण पुलिस की मदद से अतिक्रमण खाली कराकर सड़क चौड़ी की जाएगी।

गोविंदपुरी जाने वाली सड़क में फिर हो गए गड्ढे : फजलगंज से गोविंदपुरी पुल को चढऩे वाली सड़क में फिर से गड्ढे होने शुरू हो गए हैं। इस वजह से लोगों को निकलने में दिक्कत हो रही है। जबकि यजी गड्ढे दो माह पहले ही भरवाये गये थे।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.