Panchayat Chunav Kanpur Voting News: प्रत्याशी के कहने पर बाहर ले गए मतपत्र, बवाल के बाद दो युवक पुलिस हिरासत में

Panchayat Chunav Kanpur Voting News गुरुवार को शिवराजपुर विकासखंड के बैरी मतदान केंद्र पर दो युवकों ने अपना बैलट पेपर मतदान केंद्र से बाहर निकाल दिया जानकारी होने पर दूसरे प्रत्याशी के समर्थकों ने उसे पकड़ लिया तो वह मतपत्र फेंक कर भागने लगा।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 03:39 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 03:39 PM (IST)
Panchayat Chunav Kanpur Voting News: प्रत्याशी के कहने पर बाहर ले गए मतपत्र, बवाल के बाद दो युवक पुलिस हिरासत में
कानपुर में पंचायत चुनाव के दौरान मौजूद पुलिस बल।

कानपुर, जेएनएन। Panchayat Chunav Kanpur Voting News जिला पंचायत सदस्य, ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य और ग्राम पंचायत सदस्य पद के लिए गुरुवार को 1994 बूथों पर सुबह सात बजे से सभी ब्लॉक क्षेत्रों की ग्राम पंचायतों में मतदान शुरू हो चुका है। इस दौरान कई ग्राम पंचायतों से अशांति का माहौल बनाने की खबरें भी सामने आ रहीं हैं। हालांकि करीब दस हजार जवानों के पहरे के बीच में अराजक तत्वों के मंसूबे नाकाम होते नजर आ रहे हैं। दोपहर करीब ढाई बजे शिवराजपुर विकासखंड के बैरी मतदान केंद्र पर दो युवकों द्वारा प्रत्याशी के कहने पर बैलट पेपर बाहर ले आने की जानकारी मिलते ही दूसरे प्रत्याशी के समर्थकों ने उसे पकड़ लिया। हंगामा होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवक को हिरासत में लिया है। इसके अलावा बैलट पेपर लेकर मामले की जानकारी नोडल अधिकारी को दी गई है।  

ये है पूरा मामला: इस बार ग्राम पंचायत के चुनाव में प्रत्याशी के  कहने पर शंका के दायरे वाले  मतदाताओं ने  अपने बैलट पेपर बैलेट पेपर बाहर देने का फंडा जोर से चला है। कुछ जगह प्रत्याशियों द्वारा पैसे देने की बात भी सामने आ रही है। गुरुवार को शिवराजपुर विकासखंड के बैरी मतदान केंद्र पर दो युवकों ने अपना बैलट पेपर मतदान केंद्र से बाहर निकाल दिया जानकारी होने पर दूसरे प्रत्याशी के समर्थकों ने उसे पकड़ लिया तो वह मतपत्र फेंक कर भागने लगा। मामले की जानकारी होने पर हंगामा हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लिया है तथा मोहर लगे मतपत्र को भी अधिकारियों की जिम्मेदारी में लेकर कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी