कानपुर में पान मसाला सेल्समैन की गला कसकर हत्या, स्वजन ने एक परिवार पर रंजिश का लगाया आरोप

एडीसीपी पश्चिम अभिषेक अग्रवाल ने बताया शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मृतक के परिवार वालों ने इलाके के एक अन्य परिवार पर रंजिश के चलते हत्या करने का आरोप लगाया है। उस परिवार से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई हाेगी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 04:44 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 04:44 PM (IST)
कानपुर में पान मसाला सेल्समैन की गला कसकर हत्या, स्वजन ने एक परिवार पर रंजिश का लगाया आरोप
कानपुर में मिले दिवंगत नवीन की फाइल फोटो।

कानपुर, जेएनएन। कोहना थाना क्षेत्र में टेफ्को कालोनी के पास रहने वाले पान मसाला सेल्समैन नवीन शर्मा की बिजली के केबल से गला कसकर हत्या कर दी गई। वह शुक्रवार दोपहर काम पर निकले थे, इसके बाद से लापता थे। स्वजन ने शनिवार को कोहना थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। रविवार दोपहर नवीन का शौक ग्वालटोली में भैरव घाट के पास झाड़ियों के बीच गड्ढे में पड़ा मिला। स्वजन ने इलाके के एक परिवार पर रंजीत का आरोप लगाया है। पुलिस उस परिवार से पूछताछ में जुटी है। टेफ्को कालोनी में रहने वाले प्रदीप शर्मा का तीसरे नंबर का 30 वर्षीय बेटा नवीन साइकिल फुटकर दुकानों पर पान मसाला बेचने का काम करता था। बड़े भाई अर्पित ने बताया इलाके में रहने वाले एक परिवार की महिला को किसी और व्यक्ति के साथ घूमते हुए देख लिया था। इस महिला के बेटे को जानकारी दी थी, तब उससे झगड़ा हो गया था। महिला के बेटे ने नवीन को धमकी दी थी। शुक्रवार दोपहर नवीन काम पर निकला लेकिन शाम तक घर नहीं लौटा। काफी तलाश करने के बाद भी उसका पता नहीं चला तो उन्होंने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। रविवार सुबह वह सिर्फ नवीन की तलाश करने के लिए निकले तो भैंरोघाट के पास झाड़ियों में गढ्ढे में नवीन का शव पड़ा मिला। बिजली के केबल से गला कसा गया था और माथे पर भी चोट का निशान था। उसके ऊपर सीमेंट वाली चादर रखकर गड्ढे को ढका गया था। महा ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने आकर जांच शुरू की।

एडीसीपी पश्चिम अभिषेक अग्रवाल ने बताया शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मृतक के परिवार वालों ने इलाके के एक अन्य परिवार पर रंजिश के चलते हत्या करने का आरोप लगाया है। उस परिवार से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी