उरई में पेट्रोल पंप के मैनेजर को तमंचा लगाकर 19 लाख की लूट, कार सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

माधौगढ़ थाना में मिहोना मार्ग पर मध्य प्रदेश की सीमा पर अंकुर फिलिंग स्टेशन है। गुरुवार को दोपहर मैनेजर दीपक कुमार डीजल एवं पेट्रोल की बिक्री के 19 लाख रुपये बैग में डालकर बाइक से बैंक जा रहा था। यह रुपये उसे माधौगढ़ के स्टेट बैंक में जमा करने थे।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 09:10 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 09:10 PM (IST)
उरई में पेट्रोल पंप के मैनेजर को तमंचा लगाकर 19 लाख की लूट, कार सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम
लूट का शिकार घायल पैट्रोल पंप मैनेजर दीपक कुमार।

उरई, जागरण संवाददाता। माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के समीप  गुरुवार को दोपहर एक पेट्रोल पंप के मैनेजर से कार सवार बदमाशों ने 19 लाख रुपये लूट लिए। वारदात के बाद इलाके में दहशत व्याप्त हो गई। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है।  

माधौगढ़ थाना क्षेत्र में मिहोना मार्ग पर मध्य प्रदेश की सीमा पर अंकुर फिलिंग स्टेशन है। गुरुवार को दोपहर मैनेजर  दीपक कुमार डीजल एवं पेट्रोल की बिक्री के 19 लाख रुपये बैग में डालकर बाइक से बैंक जा रहा था। यह रुपये उसे माधौगढ़ के स्टेट बैंक में जमा करने थे। जैसे ही मैनेजर गोपालपुरा के समीप पहुंचा वैसे ही कार सवार बदमाशों ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे मैनेजर दीपक सड़क पर गिर गया । वह संभलता इसी दौरान दो लोग कार से उतरे एक ने दीपक के ऊपर तमंचा लगा दिया और नोटों से भरा बैग लूट लिया। बदमाश लूट करने के बाद कार से भिंड की तरफ भागे हैं। लूट का शिकार दीपक ने राहगीरों की मदद से पुलिस को अपने साथ हुई घटना की सूचना दी। जिसके बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। उरई भिंड मार्ग पर जगह-जगह चेकिंग शुरू कर दी गई है। लेकिन अभी तक कोई बदमाशों को सुराग नहीं लगा है। एसपी रवि कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी होते ही जिले की सीमाओं में पुलिस फोर्स लगा दिया गया है। कोशिश की जा रही है कि जल्द ही अपराधी पकड़े जाएं।

chat bot
आपका साथी