Banda Incident: पुलिस की गाड़ी का सायरन सुनकर भागे साले-बहनोई कुएं में गिरे, जीजा की मौत

बांदा में झांसी-मीरजापुर हाईवे किनारे शराब पीते समय जीजा साले पुलिस की गाड़ी देखकर घबरा गए और अचानक भागते समय कुएं में गिर गए। आसपास मौजूद लोग पहुंचे और कुएं में दो युवकों को गिरा देखकर शोर मचाया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 11:52 AM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 11:52 AM (IST)
Banda Incident: पुलिस की गाड़ी का सायरन सुनकर भागे साले-बहनोई कुएं में गिरे, जीजा की मौत
पुलिस ने घटना की छानबीन के बाद स्वजन काे सूचना दी। प्रतीकात्मक चित्र

बांदा, जेएनएन। झांसी-मीरजापुर हाईवे किनारे मंगलवार देर रात पुलिस वाहन के सायरन की आवाज सुनकर घबराए साले-बहनोई भाग पड़े और हडबड़ाहट में पास के कुएं में गिर गए। स्थानीय लोगों ने साले को किसी तरह बाहर निकालकर बचा लिया लेकिन उसके जीजा की मौत हो गई। पुलिस ने घटना की जानकारी क बाद जांच की तो सामने आया कि अतर्रा के हिंदू इंटर कालेज के पास जीजा-साले शराब पी रहे थे। इसी बीच पुलिस की गाड़ी आते देखकर भागे थे।

बांदा के अतर्रा कस्बा के सुदामापुरी मोहल्ला निवासी 22 वर्षीय मूलचंद्र अपनी ससुराल दिखितवारा गया था। यहां से वह साले 20 वर्षीय अजय के साथ कस्बे में आया। दोनों ने पहले एक दुकान से शराब की बोतल खरीदी और फिर झांसी-मीरजापुर मार्ग किनारे हिंदू इंटर कालेज के पास सुनसान जगह तलाश कर बैठ गए। शाम अधिक हो गई थी और जीजा-साले एक दूसरे के साथ शराब के जाम लड़ा रहे थे। इस बीच हाईवे पर पुलिस की गाड़ी का सायरन सुनाई दिया तो वे घबरा गए। दूर से हाईवे पर पुलिस की गाड़ी पास आते दिखाई इसपर दोनों हड़बड़ाहट में तेजी से भागने लगे और अचानक झाड़ियों के बीच छिपे कुएं में गिर गए। इस बीच तेज आवाज सुनाई देने पर आसपास मौजूद लोग पहुंचे और कुएं में दो युवकों को गिरा देखकर शोर मचाया। शोर सुनकर और भीड़ देखकर पुलिस भी आ गई।

स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत के बाद अजय को कुएं से सकुशल बाहर निकाल लिया, वहीं करीब एक घंटे बाद मूलचंद्र को बाहर निकाला जा सका। कुंए से निकाले जाने के पहले ही मूलचंद्र की मौत हो चुकी थी। दोनों को अतर्रा सीएमचसी भिजवाया गया, जहां डाक्टर ने मूलचंद्र को मृत घोषित कर दिया। स्थानीय लोगों ने बताया की गश्त के लिए निकली पुलिस की गाड़ी देखकर दोनों घबरा गए थे और भागने के प्रयास में कुएं में गिर गए। पुलिस ने स्वजन को सूचना देकर कार्रवाई शुरू की है।

chat bot
आपका साथी