Agra-Lucknow Highway पर चालक को झपकी आने से डिवाइडर से टकरा कर पलटी कार, दंपती की मौत

यूपीड़ा कर्मियों ने घायलों को बाहर निकाल मेडिकल कॉलेज भेजा। जहां रवि और गुंजन को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। कार चालक और दोनों बच्चों को भर्ती कर लिया गया।थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि स्वजन को हादसे की जानकारी दे दी गई है।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 10:53 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 10:53 AM (IST)
Agra-Lucknow Highway पर चालक को झपकी आने से डिवाइडर से टकरा कर पलटी कार, दंपती की मौत
थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि स्वजन को हादसे की जानकारी दे दी गई

कानपुर, जेएनएन। चालक को झपकी आने से तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में दंपती की मौत हो गई, जबकि चालक और दो बच्चे घायल हो गए। घायलों को तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। हादसा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर देर रात एक बजे हुआ। 

जिला गोंडा के थाना धानेपुर क्षेत्र के गांव तालपुर बाबागंज निवासी रवि कुमार दिल्ली में निजी कंपनी में काम करते थे। बुधवार को वह अपने गांव जाने के लिए परिवार समेत निकले। कार में उनकी पत्नी गुंजन, सात वर्षीय पुत्र गोलू और छह वर्षीय बेटी रोली थी। कार को राजन सोनी निवासी हनुमान नगर, थाना हनुमान नगर जनपद फरीदाबाद, हरियाणा चला रहे थे। कन्नौज जिला के ठठिया थाना क्षेत्र के पिपरौली गांव के पास चालक को झपकी आने से कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। यूपीड़ा कर्मियों ने घायलों को बाहर निकाल मेडिकल कॉलेज भेजा। जहां रवि और गुंजन को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। कार चालक और दोनों बच्चों को भर्ती कर लिया गया।थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि स्वजन को हादसे की जानकारी दे दी गई है।

कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत : कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वह मामा के लड़के के साथ बाजार सामान लेने गया था। घायल साथी को स्वजन कानपुर ले गए। हादसे के बाद कार सवार मौके से फरार हो गया। नादेमऊ कस्बा निवासी अशोक कुमार दीक्षित का 27 वर्षीय पुत्र मयंक दीक्षित अपने मामा के लड़के आशुतोष उर्फ लिटिल निवासी इटावा के साथ बुधवार देर शाम बाजार गया था। किसई जगदीशपुर गांव के पास सामने से कार ने टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।  स्वजन ने घायलों को मेडिकल कॉलेज तिर्वा भर्ती कराया। जहां से गंभीर हालत में डॉक्टरों ने कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान देर रात मयंक दीक्षित की मौत हो गई। पिता ने थाने में तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी