उन्नाव : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसे, युवक की मौत और तीन की हालत गंभीर

हसनगंज कोतवाली अंतर्गत रविवार भोर पहर लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हादसे हुए हैं। यूपीडा कर्मियों ने घायलों को पीएचसी औरास में भर्ती कराया। घायल ट्रेलर के चालक को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। फिरोजाबाद से लखनऊ जा रहे थे।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 11:58 AM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 11:58 AM (IST)
उन्नाव : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसे, युवक की मौत और तीन की हालत गंभीर
पुलिस ने घायलों के स्वजन को सूचना दी है।

उन्नाव, जागरण संवाददाता। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हसनगंज कोतवाली अंतर्गत रविवार भोर पहर में दो सड़क हादसों में युवक की मौत हो गई और तीन लोग घायल हुए हैं। घायलों को पीएचसी औरास में भर्ती कराया गया, जहां से लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया। पुलिस ने मृतक और घायलों के स्वजन को सूचना दी है।

राजस्थान प्रांत के जिला अजमेर के सरवत थाना अंतर्गत चांद दुलाई गांव निवासी राम रतन पुत्र नाथू राम परिचालक राजस्थान के ही टोंक जिला के थाना गोंडा के लालपुर निवासी देशराज पुत्र बाबू लाल के साथ राजस्थान से ट्रेलर में टायल्स लाद आजमगढ़ जा रहे थे। तभी हसनगंज के पिलखना गांव के पास एक्सप्रेस वे पर आगे चल रहे ट्रक में पीछे से ट्रेलर ने टक्कर मार दी। हादसे में ट्रक सवार मैनपुरी के बेवर थाना के नगला बेरी गांव निवासी 30 वर्षीय तारू पुत्र प्रताप सिंह गंभीर घायल हो गया। उन्हें यूपीडा कर्मियों ने पीएचसी औरास में भर्ती कराया। वहां डा. सौरभ सोनकर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वहीं गंभीर घायल ट्रेलर के चालक देशराज को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। वहीं दूसरी घटना हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में एक्सप्रेस-वे पर हुई दूसरी घटना में लोडर और कार की टक्कर में लोडर पलट गया। हादसे में लोडर सवार इटावा के थाना चौबिया पुर के गनेश पुर गांव निवासी सुरेश पुत्र धनीराम व शैलेश गंभीर घायल हो गए। वे फिरोजाबाद से लखनऊ जा रहे थे। यूपीडा कर्मियों ने उन्हें औरास पीएचसी में भर्ती कराया। वहां से उन्हें लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। औरास पुलिस के अनुसार घटना हसनगंज सीमा की है। वहां सूचना कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी