औरैया: गेल से जुड़ी कंपनी के अफसर को बंधक बनाने के मामले में एक गिरफ्तार, बाकी की तलाश जारी

शनिवार को कंपनी के चीफ मैनेजर सौरभ ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बताया था कि वह अपनी कार से साथी अफसरों के साथ पाता जा रहे थे। वैसुन्धरा बंबा पर बाइक सवार बदमाशों ने उनकी कार को रोक लिया था और उन्हें बिधूना में बंधक बना लिया था।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 07:49 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 07:49 PM (IST)
औरैया: गेल से जुड़ी कंपनी के अफसर को बंधक बनाने के मामले में एक गिरफ्तार, बाकी की तलाश जारी
बाकी आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दे रही दबिश। प्रतीकात्मक फोटो।

औरैया, जेएनएन। गैस अथारिटी आफ इंडिया लिमिटेड (गेल) के पाता पेट्रो केमिकल संयंत्र से जुड़ी मुंबई की आप्टेक कंपनी के पांच अफसरों को कार समेत अगवा करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उसे कुछ दिन पहले ही जिलाबदर किया जा चुका है। बाकी की तलाश में दबिश दी जा रही है। पुलिस कुछ संदिग्ध लोगों को उठाकर पूछताछ में जुटी है। 

शनिवार को मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के दीनदयाल नगर निवासी कंपनी के चीफ मैनेजर सौरभ ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें बताया था कि वह अपनी कार से विश्वजीत, अरुण कुमार यादव, बृजेंद्र सिंह, प्रीतम सिंह व प्रदीप कुमार के साथ पाता जा रहे थे। वैसुन्धरा बंबा पर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने उनकी कार को रोक लिया था। उसपर सवार अरुण कुमार व बृजेंद्र को गाड़ी से नीचे उतार दिया था। इसके बाद बदमाशों ने मारपीट कर उन्हें बिधूना में दो घंटे तक बंधक बनाने के बाद छोड़ दिया था। एसपी अभिषेक वर्मा ने मामले में पुलिस टीम गठित की थी। प्रभारी थाना निरीक्षक सुनील कुमार वर्मा ने बताया एक आरोपित दीपू यादव को कस्बा के फफूंद रोड स्थित गोशाला से उपनिरीक्षक नीरज शर्मा व मोहम्मद शाकिर ने गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। पुलिस के मुताबिक, दीपू यादव कुछ माह पहले ही जिला बदर किया गया था। बावजूद इसके वह घर पर रह रहा था। उसके खिलाफ पहले से मारपीट व अन्य धाराओं में भी दो मामले दर्ज हैं। उधर, कंपनी के अधिकारियों व कर्मचारियों को अगवा करने की घटना के बाद से गेल में काम कर रहीं दूसरी कंपनियों से जुड़े लोगों में भी दहशत है। एसपी ने बताया कि जल्द ही बाकी आरोपित भी पकड़कर जेल भेजे जाएंगे। 

chat bot
आपका साथी