उन्नाव में सड़क हादसों में वृद्धा की मौत, बच्चे के दोनों पैर टूटे

पहली घटना में बांगरमऊ-लखनऊ मार्ग पर ग्राम तकिया के पास साइकिल से बांगरमऊ आ रहे एक 60 वर्षीय वृद्ध को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे एंबुलेंस सीएचसी भेजा। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 03:15 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 03:15 PM (IST)
उन्नाव में सड़क हादसों में वृद्धा की मौत, बच्चे के दोनों पैर टूटे
पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजा और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है

कानपुर, जेएनएन। बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में एक वृद्ध की मौके पर मौत हो गई। वहीं दूसरी घटना में एक 10 वर्षीय बच्चा गंभीर घायल हो गया। पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजा और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पहली घटना में बांगरमऊ-लखनऊ मार्ग पर ग्राम तकिया के पास साइकिल से बांगरमऊ आ रहे एक 60 वर्षीय वृद्ध को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे एंबुलेंस सीएचसी भेजा। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वृद्ध की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई। पुलिस शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है। शव मर्चरी भेजा गया है। दूसरी घटना में बांगरमऊ नगर के मोहल्ला तकिया निवासी अय्यूब अली का 10 वर्षीय पुत्र वारिस सोमवार सुबह नगर के सण्डीला मार्ग स्थित बांगरमऊ नवीन मंडी में तरबूज खरीदने गया था। जैसे ही वह तरबूज लेकर घर की ओर चला तो पीछे ट्राली मोड़ रहा एक ट्रैक्टर उस पर चढ़ गया, जिससे उसके दोनों पैर टूट गए और वह गंभीर घायल हो गया। आनन-फानन उसे सीएचसी लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत देख जिला अस्पताल भेज दिया। हालांकि स्वजन उसे निजी अस्पताल ले जाने की बात कह चले गए। 

chat bot
आपका साथी