Night Curfew In Etawah: आज रात से इटावा में भी नाइट कर्फ्यू लागू, आवश्यक सेवाएं नहीं होंगी बाधित

Night Curfew In Etawah राज्य व नेशनल हाईवे पर लोगों के आने जाने व आवश्यक वस्तुओं को लाने ले जाने रात्रि शिफ्ट के सरकारी अर्द्ध सरकारी व निजी क्षेत्र के कर्मचारियों को छूट मिलेगी। रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड पर आने जाने वालों को बाधित नहीं किया जाएगा।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 07:55 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 07:55 PM (IST)
Night Curfew In Etawah: आज रात से इटावा में भी नाइट कर्फ्यू लागू, आवश्यक सेवाएं नहीं होंगी बाधित
इटावा में नाइट कर्फ्यू से संबंधित प्रतीकात्मक तस्वीर।

इटावा, जेएनएन। Night Curfew In Etawah जिला प्रशासन ने 12 अप्रैल की रात से 30 अप्रैल की रात तक नाइट कर्फ्यू का एलान किया है। जिलाधिकारी श्रुति सिंह ने सोमवार की शाम को बताया कि शासन द्वारा दिए गए निर्देश के क्रम में जिन जिलों में 100 से अधिक केस पाए जा रहे हैं या कुल एक्टिव कोरोना केस की संख्या 500 से अधिक है ऐसे जिलों में रात में आवागमन नियंत्रित करने के उद्देश्य से रात्रि नौ बजे से प्रात: छह बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू किया जाएगा।

 उन्होंने बताया कि पूरे जनपद में इस अवधि के दौरान किसी भी व्यक्ति व वाहन का आवागमन निषिद्ध रहेगा। किंतु राज्य व नेशनल हाईवे पर लोगों के आने जाने व आवश्यक वस्तुओं को लाने ले जाने रात्रि शिफ्ट के सरकारी, अर्द्ध सरकारी व निजी क्षेत्र के कर्मचारियों को छूट मिलेगी। रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड पर आने जाने वालों को बाधित नहीं किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कक्षा 12 तक के सभी शिक्षक संस्थान बंद रहेंगे। परंतु जहां पर परीक्षाएं या प्रयोगात्मक परीक्षाएं चल रहीं हैं वो कराए जा सकते हैं।

chat bot
आपका साथी