कानपुर देहात में चाकू मारकर भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट, हत्या के बाद अपने ही घर में था मौजूद

रामकिशोर यहां गांव में घर पर अकेले रहते थे। वह कुछ मानसिक रूप से बीमार भी चल रहे थे। उनका बेटा आशुतोष व बेटी पूजा अपने मौसा के यहां गजनेर में रह रहे थे। मंगलवार शाम को रामकिशोर का अपने पारिवारिक भतीजे मोहित तो कि बोल नहीं पाता है।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 05:13 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 05:13 PM (IST)
कानपुर देहात में चाकू मारकर भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट, हत्या के बाद अपने ही घर में था मौजूद
चाकू मारकर हत्या किए जाने की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फाेटो।

कानपुर देहात, जागरण संवाददाता। भोगनीपुर के अंगुरी गांव में किसान रामकिशोर की उसके पारिवारिक भतीजे मोहित ने चाकू से वारकर हत्या कर दी। हत्यारे ने मंगलवार देररात घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। हत्या के बाद वह भागा नहीं और अपने घर में ही मौजूद रहा। पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है। हत्यारोपित बोल नहीं पाता है।

55 वर्षीय रामकिशोर यहां गांव में घर पर अकेले रहते थे। वह कुछ मानसिक रूप से बीमार भी चल रहे थे। उनका बेटा आशुतोष व बेटी  पूजा अपने मौसा के यहां गजनेर में रह रहे थे। मंगलवार शाम को रामकिशोर का अपने पारिवारिक भतीजे मोहित तो कि बोल नहीं पाता है से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस पर रामकिशोर ने मोहित को पीट दिया था। शोर सुन जब ग्रामीण पहुंचे तो रामकिशोर ने कहा कि जाओ तुम लोग मोहित को देखो मैंने उसे पीटा है। उस समय तो मोहित वहां से चला गया। देररात वह बाउंड्री फांदकर घर में घुस आया और रामकिशोर के सिर व पेट पर चाकू से वारकर हत्या कर दी। बुधवार दोपहर तक जब रामकिशोर नजर नहीं आए तो आसपास के लोग खोजते हुए घर के अंदर गए। वहां पर उनका शव पड़ा था। इसके बाद पुलिस व फारेंसिक टीम पहुंची। ग्रामीणों से जानकारी के बाद घर में मौजूद मोहित को हिरासत में ले लिया गया। थाना प्रभारी राजेश ने बताया कि इशारे में वह बता रहा कि हत्या की है।  विवाद किस चीज को लेकर हुआ था इसका पता किया जा रहा है। बेटे ने हत्या करने की तहरीर दी है, मुकदमा दर्ज किया जा रहा।

chat bot
आपका साथी