कानपुर में पीडब्ल्यूडी की लापरवाही से पनकी-कल्याणपुर की एक लाख आबादी झेल रही जलभराव का दंश

पार्षद अंजू मिश्र व पूर्व पार्षद कौशल मिश्र ने बताया कि इसकी शिकायत कई बार पीडब्ल्यूडी के अफसरों से की जा चुकी है लेकिन समस्या जस की तस है। पीडब्ल्यूडी ने भाटिया तिराहे से पनकी-कल्याणपुर क्रासिंग तक एक तरफ नाला बनाया है दूसरी तरफ निर्माण नहीं किया गया है

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 04:10 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 04:10 PM (IST)
कानपुर में पीडब्ल्यूडी की लापरवाही से पनकी-कल्याणपुर की एक लाख आबादी झेल रही जलभराव का दंश
कानपुर में जलभराव की समस्या से संबधित प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जेएनएन। पीडब्ल्यूडी के अफसरों की लापरवाही का खामियाजा कल्याणपुर-पनकी की एक लाख जनता भुगत रही है। यहां पर बिना बरसात के ही पानी भरा रहता है। अफसरों ने भाटिया चौराहा पनकी से कल्याणपुर पनकी की तरफ बड़े नाले (गायत्री मंदिर) की तरफ एक साइड में नाले का निर्माण करा दिया है, लेकिन दूसरी तरफ नाले का निर्माण नहीं कराया है और न हीं क्रास कराया गया है। इसके चलते जल निकासी न होने के कारण बिना बरसात के ही क्षेत्र में पानी भरा रहता है। यहीं नहीं लोगों का कहना है कि बरसात में स्थिति और भी भयावह हो जाएगी।

पार्षद अंजू मिश्र व पूर्व पार्षद कौशल मिश्र ने बताया कि इसकी शिकायत कई बार पीडब्ल्यूडी के अफसरों से की जा चुकी है, लेकिन समस्या जस की तस है। पीडब्ल्यूडी ने भाटिया तिराहे से पनकी-कल्याणपुर क्रासिंग तक एक तरफ नाला बनाया है दूसरी तरफ नाला का निर्माण नहीं किया गया है और न हीं क्रास किया गया है इसके चलते जलभराव हो रहा है। हालत यह है कि नाला नहीं बनने से मुख्य सड़क के अलावा अासपास भी बरसाती पानी भरेगा। जनता उनको घेर रही है जबकि अफसर कुछ नहीं कर रहे है। समस्या का निस्तारण नहीं हुआ तो वह अफसरों का जनता के साथ घेराव करेंगे।

chat bot
आपका साथी