Murder Case: किशोरी के स्वजन पर मुकदमा दर्ज करने पर अड़ा परिवार, कानपुर देहात का मामला

किशोरी के परिवार ने रिषभ व उसके पिता दिनेश कटियार पर हत्या का आरोप लगा मुकदमा दर्ज कराया था। परिवार की मांग पर दिनेश का मकान गिराने की नोटिस भी चस्पा की गई थी। बुधवार सुबह उसने गांव के बाहर फांसी लगाकर जान दे दी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 04:46 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 04:46 PM (IST)
Murder Case: किशोरी के स्वजन पर मुकदमा दर्ज करने पर अड़ा परिवार, कानपुर देहात का मामला
एडीएम प्रशासन समेत भारी पुलिस फोर्स गांव में ही डटा है।

कानपुर देहात, जेएनएन। डेरापुर के बलहरामऊ गांव में किशोरी की हत्या उसके बाद हत्या में नामजद दिनेश के आत्महत्या करने के बाद प्रकरण तूल पकड़ता जा रहा है। गुरुवार को दिनेश के परिवार ने अंतिम संस्कार करने से इन्कार कर दिया और किशोरी के परिवार पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की। एडीएम प्रशासन समेत भारी पुलिस फोर्स गांव में ही डटा है और परिवार को समझाने की कोशिश चल रही है।

ये है मामला 

सोमवार सुबह 17 वर्षीय किशोरी की एकतरफा प्रेम में उसके ही रिश्ते में लगने वाले भाई रिषभ ने गला रेतकर कर दी थी। रिषभ को जेल भेजा गया था। किशोरी के परिवार ने रिषभ व उसके पिता दिनेश कटियार पर हत्या का आरोप लगा मुकदमा दर्ज कराया था। परिवार की मांग पर दिनेश का मकान गिराने की नोटिस भी चस्पा की गई थी। पुलिस दिनेश को तलाश कर ही रही थी कि बुधवार सुबह उसने गांव के बाहर फांसी लगाकर जान दे दी। गुरुवार को दिनेश के परिवार ने अंतिम संस्कार से इन्कार कर दिया और खुद को मकान के अंदर ही कैद कर लिया। पुलिस ने बाहर निकलने व अंतिम संस्कार करने की बात कही तो परिवार ने मांग रख दी कि पहले किशोरी के परिवार पर मुकदमा दर्ज किया जाए। उन लोगों ने हत्या की है। एडीएम प्रशासन पंकज वर्मा व पुलिस फोर्स गांव पहुंचा और समझाने का प्रयास किया लेकिन परिवार अपनी मांग पर अड़ा हुआ है। मान मनौव्वल का दौर जारी है।

chat bot
आपका साथी