Murder in Fatehpur: नशेबाजी के विवाद में पल्लेदार की ईंट से कुचलकर हत्या, सीसीटीवी से खोजे जा रहे बदमाश

थाना/कस्बा निवासी 45 वर्षीय पल्लेदार अशोक कुमार शनिवार की देर रात पंचमपुर जाने वाले रास्ते में गंभीर रूप से जख्मी हालत में मिले थे। उनके मुंह पर ईंट से कुचलने के निशान थे। इस पर स्वजन इलाज के लिए उसे सीएचसी बिंदकी ले गए।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 09:05 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 09:05 PM (IST)
Murder in Fatehpur: नशेबाजी के विवाद में पल्लेदार की ईंट से कुचलकर हत्या, सीसीटीवी से खोजे जा रहे बदमाश
दिवंगत अशोक कुमार की फोटो और हत्या में प्रयुक्त ईंटें।

फतेहपुर, जेएनएन। नशेबाजी के विवाद डीसीएम मालिक और चालक ने पल्लेदार को मुंह पर ईंट से प्रहार कर मरणासन्न कर दिया। आनन-फानन इलाज के लिए उसे एलएलआर कानपुर ले जाया गया। यहां इलाज के दौरान रविवार सुबह पल्लेदार की मौत हो गई। दिवंगत के भाई की तहरीर पर पुलिस ने डीसीएम मालिक और चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या व एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थाना/कस्बा निवासी 45 वर्षीय पल्लेदार अशोक कुमार शनिवार की देर रात पंचमपुर जाने वाले रास्ते में गंभीर रूप से जख्मी हालत में मिले थे। उनके मुंह पर ईंट से कुचलने के निशान थे। इस पर स्वजन इलाज के लिए उसे सीएचसी बिंदकी ले गए। हालत नाजुक होने पर उसे एलएलआर कानपुर रेफर कर दिया गया। वहीं, रविवार सुबह करीब आठ बजे पल्लेदार की मौत हो गई। पल्लेदार के भाई राज कुमार ने गांव के ही डीसीएम मालिक छोटू दुबे व चालक जोगेंद्र तिवारी के खिलाफ तहरीर दी। थाना प्रभारी संगम लाल प्रजापति ने बताया कि डीसीएम मालिक और चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या और एएसी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है। 

भाई के जेब से रुपये थे गायब : पल्लेदार अशोक के भाई राजकुमार ने बताया कि भाई के पास 50 हजार रुपये थे। देर शाम शराब ठेके पास देखे गए थे। साथ में आरोपित भी देखे गए थे। गंभीर रूप से जख्मी हालत में जब अस्पताल ले गए तो उसकी जेब के रुपये गायब थे। आशंका जताई कि मारपीट कर आरोपितों ने ही भाई की जेब से रुपये भी निकाल लिए। 

पुलिस खंगाल रही सीसीवीटी फुटेज : बकेवर कस्बा में शराब ठेका के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है। इसके बाद इन सीसीटीवी फुटेज का अध्ययन किया जाएगा। आरोपितों के अलावा मारपीट में और कौन लोग शामिल हैं। घटना से पहले तीनों एक साथ थे या नहीं थे पल्लेदार नशे में ईंट में सिर के बल गिर गया है। इस दौरान कोई विवाद तो नहीं हुआ था। 

पत्नी और बच्चे रहे बेहाल : दिवंगत पल्लेदार की पत्नी सोमवती व पुत्री लक्ष्मी, पुत्र दीपक सहित अन्य स्वजन का घटना के बाद से रो-रोकर बुरा हाल है। मौत की खबर आने के बाद पड़ोसी ढांढ़स बंधाते रहे। 

chat bot
आपका साथी