औरैया में दिनदहाड़े फिल्मी स्टाइल में निकाला तमंचा और युवक को मार दी गोली

औरैया के सदर बाजार में स्कूटी की टक्कर लगने पर झगड़े के बाद दिनदहाड़े हुई वारदात से दहशत फैल गई और बाजार में दुकानदार धड़ाधड़ शटर बंद करके भागने लगे पुलिस ने एक हमलावर को पकड़कर पूछताछ शुरू कर दी है और घायल युवक को अस्पताल भेजा है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 02:58 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 02:58 PM (IST)
औरैया में दिनदहाड़े फिल्मी स्टाइल में निकाला तमंचा और युवक को मार दी गोली
सरेआम गोली चलने की आवाज से दहशत फैली। प्रतीकात्मक फोटो

औरैया, जेएनएन। शहर के सदर बाजार में शनिवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई, जब स्कूटी सवार युवक ने फिल्मी स्टाइल में कमर से तमंचा निकालते हुए साइिकल सवार के पेट में सटाकर गोली मार दी, जो आर-पार हो गई। गोली की आवाज सुनकर दहशत में दुकानदारों ने शटर गिरा दिए और सूचना पर आई पुलिस ने घायल को अस्पताल भिजवाया। युवक को गंभीर हालत में सैफई मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया है, वहीं पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपित को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

शहर के गोविंदनगर निवासी विशाल सिंह सदर बाजार की चौहान मार्केट स्थित दुकान पर काम करता है। शनिवार दोपहर वह साइकिल के दुकान मालिक के घर जा रहा था। दुकान से कुछ दूर पहुंचते ही स्कूटी सवार निरंजन वर्मा और साइिकल सवार में टक्कर हो गई। विशाल ने जब विरोध किया तो निरंजन गाली गलौज करने लगा। इसके बाद फिल्मी स्टाइल में कमर से तमंचा निकालते हुए स्कूटी सवार ने साइकिल सवार को पेट में सटाकर गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर लोगों ने दुकान के शटर गिरा दिए।

मौके पर पहुंचे कोतवाल संजय पांडेय ने घायल को जिला अस्पताल भर्ती कराया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर उसे गंभीर हालत में सैफई रेफर कर दिया। चौकी इंचार्ज शैलेश पांडेय ने घेराबंदी करके आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। सीओ सुरेंद्र नाथ ने बताया कि मामूली कहासुनी में घटना हुई, आरोपित को गिरफ्तार करके कार्रवाई की जा रही है। सदर बाजार में अब हालात सामान्य हैं।

chat bot
आपका साथी