नगर निगम के अधिशासी अभियंता अपने को बचाने को दे रहे अभियंताओं को नोटिस

जोन तीन के अधिशासी अभियंता राजवीर यादव ने अपने जोन के अवर अभियंता राकेश कुमार सिद्धार्थ गौतम व प्रमोद को नोटिस दी है कि गड्ढा मुक्त अभियान की अवधि पूर्ण होने के बाद भी तमाम सड़कों पर पैचवर्क अधूरा है।

By Moris SamuelEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 06:33 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 06:33 PM (IST)
नगर निगम के अधिशासी अभियंता अपने को बचाने को दे रहे अभियंताओं को नोटिस
कोई जानकारी नहीं दी गई और नहीं कार्य पूरा कराया गया

कानपुर  जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गड्ढा मुक्त अभियान के आदेश का भी असर नगर निगम के आला अफसर पर न हीं बढ़ रहा है। 30 नवंबर निकनले के बाद गड्डा मुक्त सड़कों की याद आई। अपने को बचाने के लिए अवर अभियंताओं को नोटिस दे दी। अगर समय रहते क्षेत्र का निरीक्षण करते हुए एक-एक सड़क पर पैचवर्क कराया होता तो यह स्थिति नहीं आती। जोन तीन, चार और पांच में तमाम सड़कें गड्ढा युक्त है। दैनिक जागरण ने नगर निगम के गड्ढा मुक्त अभियान की पोल खोली तो आला अफसरों में  हड़कंप मच गया। जोन तीन के अधिशासी अभियंता राजवीर यादव ने अपने जोन के अवर अभियंता राकेश कुमार, सिद्धार्थ गौतम व प्रमोद को नोटिस दी है कि गड्ढा मुक्त अभियान की अवधि पूर्ण होने के बाद भी तमाम सड़कों पर पैचवर्क अधूरा है। कोई जानकारी नहीं दी गई और नहीं कार्य पूरा कराया गया।

तीन दिन के अंदर कार्य पूरा कराके रिपोर्ट दें

महापौर प्रमिला पांडेय ने कहा कि आला अफसर क्या कर रहे थे समय गुजरने के बाद नोटिस देने की तैयारी कर रहे थे। लापरवाही बरतने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। ऐसे अफसरों के नामों की सूची मुख्यमंत्री को भेजी जाएगी। कितना सजगता से कार्य कर रहे है। 

chat bot
आपका साथी