मुलायम परिवार के साथ एक मंच पर दिखेंगे कई दिग्गज, सैफई में चल रही पौत्री के विवाह की तैयारी

समाजवादी पार्टी के संस्थापक पूर्व रक्षामंत्री मुलायम सिंह यादव के पैतृक गांव में इस जश्न के लिए तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। 19 और 20 जून को होने वाले मांगलिक कार्यक्रम में मुलायम परिवार के साथ एक मंच पर कई दिग्गज भी दिखाई देंगे।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 09:46 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 08:03 AM (IST)
मुलायम परिवार के साथ एक मंच पर दिखेंगे कई दिग्गज, सैफई में चल रही पौत्री के विवाह की तैयारी
पूर्व सांसद तेज प्रताप की बहन दीपाली यादव की सगाई में कुछ इस तरह दिखे थे अखिलेश-शिवपाल।

इटावा, जेएनएन। देश के सबसे बड़े राजनीतिक कुनबे में गिने जाने वाले मुलायम परिवार में एक बार फिर से शहनाइयां बजने वाली हैं। सपा संस्थापक व पूर्व रक्षामंत्री मुलायम सिंह यादव के पैतृक गांव में इस जश्न के लिए तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। 19 और 20 जून को होने वाले मांगलिक कार्यक्रम में मुलायम परिवार के साथ एक मंच पर कई दिग्गज भी दिखाई देंगे। इसके लिए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आवास को भी सजाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि शनिवार दोपहर बाद मुलायम सिंह भी सैफई पहुंच जाएंगे।

पूर्व सांसद की बहन की शादी का होगा मौका: बताते चलें कि सैफई महोत्सव के संस्थापक स्व. रणवीर सिंह यादव की पुत्री एवं पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव की बहन दीपाली की शादी को लेकर यह तैयारियां की जा रही हैं। बरात के लिए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आवास को सजाया जा रहा है। कोरोना के चलते समारोह में कम लोगों को आमंत्रण दिया गया है।

कुछ इस तरह तय है कार्यक्रम: दो दिवसीय कार्यक्रम में पहले दिन 19 जून को करीबी लोगों को गेस्ट हाउस में भोजन कराया जाएगा और 20 जून को बरात आएगी। मार्च में गोद भराई कार्यक्रम संपन्न हुआ था और शादी अप्रैल में होना तय थी, लेकिन कोरोना के चलते तारीख को आगे बढ़ा दिया गया था। 

कौन है वर: पूर्व सांसद तेजप्रताप यादव की बहन दीपाली यादव की शादी चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एसोसिएट प्रोफेसर के पद पर कार्यरत अश्वनी यादव के साथ हो रही है। वह फीरोजाबाद के जसराना के पास ग्राम फरीदा के रहने वाले हैं। 

बिहार से लालू परिवार भी पहुंचेगा सैफई: समारोह में कई वीवीआइपी के आने की संभावना है। सूत्र बताते हैं कि सपा संरक्षक का परिवार एक मंच पर तो साथ दिखेगा ही, बिहार से लालू यादव के परिवार से तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव, मीसा भारती सहित अन्य परिवार के सदस्य भी सैफई पहुंचेंगे।

chat bot
आपका साथी