Mukhtar Ansari Latest News: माफिया की आंखों में दिक्कत होते ही बुलाए गए चिकित्सक, BP की भी हुई टेस्टिंग

Mukhtar Ansari Latest News Update जेल सूत्रों के मुताबिक सोमवार को मुख्तार ने आंखों में कुछ दिक्कत होने की बात कही। इस पर जेल के चिकित्सक ने नेत्र चिकित्सक व फिजीशियन को फोन करके बुलाया। चिकित्सकों की टीम ने आंखों की जांच करने के साथ ब्लड प्रेशर का परीक्षण किया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 09:48 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 09:48 PM (IST)
Mukhtar Ansari Latest News: माफिया की आंखों में दिक्कत होते ही बुलाए गए चिकित्सक, BP की भी हुई टेस्टिंग
मुख्तार अंसारी और बांदा जेल की सांकेतिक तस्वीर।

बांदा, जेएनएन। Mukhtar Ansari Latest News Update माफिया मुख्तार अंसारी के स्वास्थ्य और सुरक्षा को लेकर जेल प्रशासन फूंक-फूंककर कदम रख रहा है। सोमवार को उसने आंखों में कुछ परेशानी बताई तो चिकित्सकों को बुलाकर जांच कराई गई।  

पंजाब की रूपनगर स्थित जेल से चंद दिनों पहले मऊ के माफिया मुख्तार अंसारी को बांदा जेल स्थानांतरित किया गया है। न्यायालय ने उसके स्थानांतरण को लेकर जेल में उपचार की पूरी व्यवस्था करने के निर्देश दिए थे। इसके तहत प्रशासनिक व स्वास्थ्य अधिकारियों ने जेल का निरीक्षण किया था। स्वास्थ्य संबंधी व्यवस्था के लिए मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों का पैनल गठित किया गया था। जेल सूत्रों के मुताबिक, सोमवार को मुख्तार ने आंखों में कुछ दिक्कत होने की बात कही। इस पर जेल के चिकित्सक ने नेत्र चिकित्सक व फिजीशियन को फोन करके बुलाया। चिकित्सकों की टीम ने आंखों की जांच करने के साथ ब्लड प्रेशर का परीक्षण किया। आंखों से संबंधित दवाएं भी दीं। जेलर पीके त्रिपाठी ने बताया कि चिकित्सकों को ऑन कॉल बुलाया गया था, लेकिन उन्होंने क्या जांच की है। इसको लेकर वह कुछ नहीं बता सकते हैं। जेल की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद है।   

chat bot
आपका साथी