पंचायत चुनाव को लेकर शराब की आवाजाही शुरू, औरैया में कार से लाई जा रही थी देसी शराब बरामद

कार सवारों में मुख्य आरोपित मैनपुरी जज के पूर्व स्टेनो व एक पार्टी के जिला महासचिव का नाम लेकर पुलिस पर रौब झाड़ रहा था। आरोपित से कड़ी पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसके परिवार से एक महिला चुनाव मैदान में है।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 05:20 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 05:20 PM (IST)
पंचायत चुनाव को लेकर शराब की आवाजाही शुरू, औरैया में कार से लाई जा रही थी देसी शराब बरामद
पुलिस के अनुसार कार में देसी शराब के क्वार्टर थे

कानपुर, जेएनएन। चुनाव में जीत-हार का फैसला लोकतंत्र करता है। मतदाताओं के इस अधिकार पर अपनी चलाने की कसर में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव मैदान में प्रत्याशी कर रहे हैं। इस दंगल में उनका पाला सबसे ज्यादा मजबूत हो, इसके लिए जोड़-तोड़ की राजनीति करने के साथ मतदाताओं की छोटी-बड़ी जरूरतों का वह बड़ा ख्याल रख रहे। कुछ ऐसी ही फरमाइश को पूरा करने के लिए अछल्दा विकासखंड के ग्राम पंचायत ऐली जायी जा रही शराब को पुलिस ने पुरवा भारामल मोड़ के नजदीक पकड़ लिया। पुलिस के अनुसार कार में देसी शराब के क्वार्टर थे।

रुरुगंज चौकी के एसआइ मनीष कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि ग्राम पंचायत ऐली में एक महिला प्रत्याशी के पति द्वारा गांव में शराब बांटने के लिए लायी जा रही है। सूचना के आधार पर सख्ती बढ़ाते हुए मुख्य चौराहों व मोड़ पर चेकिंग शुरू करा दी गई। बैरीकेडिंग भी की गई। इस दौरान यूपी 83 नंबर की एक कार रोकी गई। इसमें करीब तीन लोग सवार थे। कार की डिग्गी को खोली गई तो 6 क्वार्टर शराब के बरामद हुए। बरामद शराब के साथ कार को चौकी लाया गया। कार सवारों में मुख्य आरोपित मैनपुरी जज के पूर्व स्टेनो व एक पार्टी के जिला महासचिव का नाम लेकर पुलिस पर रौब झाड़ रहा था। आरोपित से कड़ी पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसके परिवार से एक महिला चुनाव मैदान में है। फिलहाल, पूरे घटनाक्रम को देखते हुए जांच की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी