इटावा में दिल दहलाने वाली घटना, पत्नी और दो बच्चों की निर्मम हत्या कर युवक तालाब में फेंके शव

गांव के किनारे रहने वाले योगेश कुमार यादव की 30 वर्षीय पत्नी पवनेश कुमारी बुधवार शाम अपने चार वर्षीय पुत्र दीपांशु व सात वर्षीय पुत्री खुशी के साथ नित्य क्रिया के लिए गई थी। उसके बाद से वह लापता थी।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 09:24 AM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 09:24 AM (IST)
इटावा में दिल दहलाने वाली घटना, पत्नी और दो बच्चों की निर्मम हत्या कर युवक तालाब में फेंके शव
मां व दो बच्चों की मौत से गांव में छाया मातम।

इटावा, जेएनएन। ग्राम सुजानपुरा में गुरुवार सुबह दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। पत्नी और मासूम बेटे-बेटी की हत्या कर युवक ने शव घर से 500 मीटर दूर स्थित तालाब में फेंक दिए। गुरुवार सुबह शव उतराते देख गांव में सनसनी फैल गई। पति-पत्नी के बीच 10 दिन पहले झगड़े और विवाहिता के पिता के हत्या की आशंका जताने के बाद पुलिस हत्या और आत्महत्या के बिंदु पर जांच कर रही थी। शाम को पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने हकीकत बयां कर दी। विवाहिता के भाई की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। एसएसपी डा.बृजेश कुमार ङ्क्षसह सहित पुलिस के अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। आरोपित पति से फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है।  

गांव के किनारे रहने वाले योगेश कुमार यादव की 30 वर्षीय पत्नी पवनेश कुमारी बुधवार शाम अपने चार वर्षीय पुत्र दीपांशु व सात वर्षीय पुत्री खुशी के साथ नित्य क्रिया के लिए गई थी। उसके बाद से वह लापता थी। गुरुवार सुबह करीब छह बजे ग्रामीणों ने गांव के किनारे स्थित तालाब में महिला व दो बच्चों के शव देखे तो वहां भीड़ इक_ा हो गई। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने तीनों शव निकलवाए। उनकी शिनाख्त पवनेश व उसके बच्चों के रूप में हुई। पति योगेश ने बताया कि पत्नी बुधवार शाम सात बजे घर से निकली थी उसके बाद से वह गायब थी। पुलिस प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला मान रही थी लेकिन पवनेश के पिता रामकिशन ने आत्महत्या से इन्कार करते हुए घटना की जांच की मांग की। 

इस बीच अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) ग्रामीण ओमवीर ङ्क्षसह ने योगेश से पूछताछ की तो पता चला कि पवनेश व पति के बीच 10 दिन पहले झगड़ा हुआ था। पवनेश अपने जीजा के घर गई थी और योगेश ने उससे घर आने को कहा था लेकिन पांच दिन पहले ही घर लौटी। इस बीच शाम को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पवनेश के सिर पर चोट के निशान पाए गए हैं। एएसपी ने बताया कि बच्चों की डूबने से मौत हुई है। महिला के सिर पर चोट के निशान पाए जाने पर भाई सतेंद्र की तहरीर पर योगेश के विरुद्ध हत्या व साक्ष्य छिपाने का मामला दर्ज किया गया है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है। 

मुकदमे के बाद अंतिम संस्कार पर अड़े थे स्वजन : पोस्टमार्टम के बाद तीनों शव गांव सुजानपुरा पहुंचे तो पवनेश के स्वजन रिपोर्ट दर्ज होने के बाद ही अंतिम संस्कार पर अड़ गए। सीओ भरथना विजय ङ्क्षसह व थानाध्यक्ष तेज ङ्क्षसह ने तहरीर के अनुसार मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन दिया तब स्वजन अंतिम संस्कार के लिए तैयार हुए। 

chat bot
आपका साथी