सौतेली मां से प्यार न मिलने पर Mother's Day के दूसरे दिन ही युवती ने खत्म की अपनी जिंदगी

निहालपुर गांव निवासी मुन्ना लाल घर से कुछ दूरी पर परचून की दुकान किए हुए हैं। उनकी 18 वर्षीय बेटी अर्चना ने सोमवार सुबह कमरे में पंखे कब कुंडे के सहारे दुप्पटे के फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पिता दुकान से घर लौटे तो घटना की जानकारी हुई।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 04:04 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 05:20 PM (IST)
सौतेली मां से प्यार न मिलने पर Mother's Day के दूसरे दिन ही युवती ने खत्म की अपनी जिंदगी
कानपुर के बिधनू में आत्महत्या करने वाली अर्चना की फाइल फोटो स्रोत इंटरनेट मीडिया

कानपुर, जेएनएन। बिधनू तौधकपुर निहालपुर गांव में मदर्स-डे के दूसरे दिन सोमवार सुबह युवती ने पंखे के कुंडे के सहारे दुपट्टे के फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बचपन में मां की बीमारी से मौत के बाद पिता ने दूसरी शादी कर ली थी। सौतेली मां से प्यार न मिलने से युवती दुखी थी।

निहालपुर गांव निवासी मुन्ना लाल घर से कुछ दूरी पर परचून की दुकान किए हुए हैं। उनकी 18 वर्षीय बेटी अर्चना ने सोमवार सुबह कमरे में पंखे कब कुंडे के सहारे दुप्पटे के फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पिता दुकान से घर लौटे तो घटना की जानकारी हुई। मुन्नालाल ने बताया कि 10 वर्ष पहले पत्नी रेखा की बीमारी से मौत हो गई थी। अर्चना उस वक्त छोटी थी। जिस वजह से उन्होंने दूसरी शादी मीना से कर ली थी, जिससे तीन बेटे हैं। अर्चना कुछ दिन से मां को याद कर गुमसुम थी। सोमवार सुबह वह दुकान गए हुए थे और पत्नी मीना बाजार सब्जी लेने गई हुई थी। उसी वक्त अर्चना ने यह कदम उठा लिया। वहीं अर्चना के मामा अमित का आरोप है कि भांजी को सौतेली मां आए दिन परेशान करती थी। आरोप है कि हत्या कर भांजी का शव लटका दिया गया है। थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी