कोरोना से प्रदेश में 20 से अधिक रोडवेज कर्मियों की जा चुकी जान, अधिकारी दे रहे ये तर्क

आए दिन रोडवेज कर्मचारियों के संक्रमित होने की खबरें मिल रही हैं। यही स्थिति रही तो बसों का संचालन प्रभावित हो सकता है। कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए रोडवेज इंप्लाइज यूनियन के अध्यक्ष पंडित रामजी त्रिपाठी के नेतृत्व में रोडवेज कर्मियों की बैठक हुई।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 02:25 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 02:25 PM (IST)
कोरोना से प्रदेश में 20 से अधिक रोडवेज कर्मियों की जा चुकी जान, अधिकारी दे रहे ये तर्क
शिविर लगाकर टीकाकरण कराए जाने की मांग की

कानपुर, जेएनएन। रोडवेज कर्मियों में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर शहर में छह अधिकारियों व कर्मचारियों सहित प्रदेश में 20 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। कई अधिकारियों व कर्मचारियों का अस्पतालों व घरों पर इलाज चल रहा है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण से बसों के संचालन पर भी असर पड़ सकता है। फिलहाल रोडवेज बस सेवा बाधित नहीं हुई है।

कोरोना संक्रमण से रोडवेज कर्मचारियों को बचाने के लिए यूपी रोडवेज इंप्लाइज यूनियन ने शिविर लगाकर टीकाकरण कराए जाने की मांग की है।

यूनियन के पदाधिकारियों ने कहा है कि टीकाकरण न होने से रोडवेज कर्मचारी दहशत में है। आए दिन रोडवेज कर्मचारियों के संक्रमित होने की खबरें मिल रही हैं। यही स्थिति रही तो बसों का संचालन प्रभावित हो सकता है। कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए रोडवेज इंप्लाइज यूनियन के अध्यक्ष पंडित रामजी त्रिपाठी के नेतृत्व में रोडवेज कर्मियों की बैठक हुई। बैठक, में कहा गया कि पूरे प्रदेश में 20 से अधिक रोडवेज कर्मचारियों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है। कई कर्मचारियों का इलाज चल रहा है। कोई घर पर तो कोई अस्पताल में रहकर कोरोना से जंग लड़ रहा है। शहर में भी कोरोना संक्रमित रोडवेज कर्मचारियों की संख्या में वृद्धि हो रही है। उन्होंने सरकार से मांग की कि डाक्टरों पुलिस कर्मियों व अन्य विभागों की तरह शिविर लगाकर रोडवेज कॢमयों को भी कोरोना से बचाव की वैक्सीन लगवाई जाए। उन्होंने कहा कि अगर रोडवेज कर्मियों के संक्रमित होने का सिलसिला ऐसे ही जारी रहा तो रोडवेज सेवा प्रभावित हो सकती है। बैठक में शिवम त्रिपाठी, अनिल शुक्ला, गया प्रसाद पाण्डेय, राम किशोर आदि रहे। 

chat bot
आपका साथी