औरैया: पंप मालिक के भाई से चाकू मारकर लूटे थे पैसे, पुलिस ने छह के खिलाफ किया मुकदमा

शैलेंद्र यादव का पेट्रोल पंप कस्बा मार्ग किनारे है। उसका भाई संजय कुमार पुत्र कमलेश कर्मचारी कुलदीप जाटव के साथ कैश लेकर बाइक से घर जा रहा था। आरोप है कि करीब तीन लाख 25 हजार रुपये कुछ लोगों ने उससे लूट लिए और चाकू से हमला कर दिया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 05:34 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 05:34 PM (IST)
औरैया: पंप मालिक के भाई से चाकू मारकर लूटे थे पैसे, पुलिस ने छह के खिलाफ किया मुकदमा
बुधवार की रात कुदरकोट चौकी क्षेत्र में हुई थी वारदात।

औरैया, जागरण संवाददाता। कुदरकोट चौकी क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार की देर रात एक पेट्रोल पंप मालिक के भाई से कुछ लोगों ने लूटपाट की थी। उसके हाथ से रुपयों से भरा बैग छीना लिया। विरोध करने पर चाकू मार दी। चाकू चेहरे पर लगने से वह लहूलुहान हो गया। गंभीर हालत में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई के लिए रेफर कर दिया था। इस मामले में गुरुवार को पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। उधर, दूसरे पक्ष ने भी तहरीर देकर अपनी बात रखी है।  

चौकी क्षेत्र के नगला राजा निवासी शैलेंद्र यादव का पेट्रोल पंप कस्बा मार्ग किनारे है। उसका भाई संजय कुमार पुत्र कमलेश कर्मचारी कुलदीप जाटव के साथ कैश लेकर बाइक से घर जा रहा था। आरोप है कि करीब तीन लाख 25 हजार रुपये कुछ लोगों ने उससे लूट लिए और चाकू से हमला कर दिया। पीड़ित के पिता कमलेश ने पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए तहरीर दी। विपिन कुमार पुत्र बृजपाल, सुखवीर सिंह पुत्र श्रीकृष्ण, राजवीर पुत्र अतर सिंह, शिवम , जयवीर सिंह व पोला ने उसके बेटे को चाकू मारी है। इसके बाद रुपयों से भरा बैग लेकर भग निकले। संजय का सैफई में उपचार चल रहा है।

आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत किया। वहीं दूसरे पक्ष से नगला राजा निवासी अनुरुद्ध कुमार पुत्र राजवीर ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया कि संजय व कमलेश समेत सतेंद्र कुमार व कश्मीर सिंह, अमरजीत और रिंकू ने उसके साथ गाली-गलौज की और मारपीट की है। दोनों पक्षों की बात सुनकर पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है। 

chat bot
आपका साथी